Thursday, July 18, 2024
Hometrendingबेसिक पी.जी. महाविद्यालय में अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों में...

बेसिक पी.जी. महाविद्यालय में अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता निभाने वाले विद्यार्थी पुरस्कृत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत वर्तमान में देश आजादी के 75 वर्ष पूर्ण कर 76वां स्वाधीनता दिवस मना रहा है। इस अवसर पर बेसिक पी.जी. महाविद्यालय में मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष रामजी व्यास द्वारा ध्वजारोहण किया गया।

इस अवसर पर रामजी व्यास ने देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत उद्बोधन देते हुए छात्रों को बताया कि देश भक्ति हमें अपने देश से प्यार करने और संपूर्ण मानवता को गले लगाना सिखाती है। आज की युवा पीढ़ी देश प्रेम और देशभक्ति की भावना को बेहतर तरीके से समझ सके, भारत नशा मुक्त हो सके इसके लिए युवाओं को संकल्पित होना आवश्यक है। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. सुरेश पुरोहित ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर छात्रों को इन 75 वर्षों में देश द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों को बताते हुए देश के लिए शहादत देने वाले वीर क्रांतिकारियों को नमन किया।

डॉ. पुरोहित ने बताया कि वर्तमान में आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत बेसिक पी.जी. महाविद्यालय में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया तथा इन कार्यक्रमों में पूरे जोश और उत्साह के साथ सहभागिता निभाने वाले छात्र-छात्राओं को स्वाधीनता दिवस के अवसर पर प्रशस्ति-पत्र भेंट कर पुरस्कृत किया गया।

स्वाधीनता दिवस के अवसर पर महाविद्यालय स्टाफ सदस्य डॉ. मुकेश ओझा, डॉ. रमेश पुरोहित, डॉ. रोशनी शर्मा, वासुदेव पंवार, शिवशंकर उपाध्याय, माधुरी पुरोहित, प्रभा बिस्सा, सौरभ महात्मा, संध्या व्यास, श्वेता पुरोहित, जयश्री, गणेश दास व्यास, लोकेश पुरोहित, प्रीति पुरोहित, दीपिका व्यास, ज्योत्सना पुरोहित, हितेश पुरोहित, पंकज पाण्डे, महेन्द्र आचार्य का उल्लेखनीय योगदान रहा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular