Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingलायंस क्लब बीकानेर उड़ान की सत्र 2022-23 की कार्यकारिणी गठित, जमना व्‍यास...

लायंस क्लब बीकानेर उड़ान की सत्र 2022-23 की कार्यकारिणी गठित, जमना व्‍यास अध्‍यक्ष, नैन और आरती तंवर…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com लायंस क्लब बीकानेर उड़ान के सदस्यों ने सर्व सम्मति से आने वाले वर्ष की कार्यकारिणी का चुनाव किया। क्लब सचिव लायन जमना व्यास ने बताया कि क्लब की जनरल बॉडी मीटिंग लायन शारदा पुरोहित की अध्यक्षता में की गई जिसमें आने वाले सत्र की कार्यकारिणी घोषणा व सेवा कार्यो की रूपरेखा सभी सदस्यों की उपस्थिति व सहमति से बनाई गई।

komal

लायन शारदा पुरोहित के अनुसार जमना व्यास को अध्यक्ष, कमला नैन को सचिव व आरती तँवर को  कोषाध्यक्ष मनोनीत  किया गया। इसके साथ ही कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया। शारदा पुरोहित, रेणु जोशी व उषा अग्रवाल को उपाध्यक्ष, सुदेश दइया को सह सचिव व नीतू सामसुखा को विशेष सचिव, नीलम आचार्य को सह कोषाध्यक्ष, डॉ रजनी हर्ष को प्रोजेक्ट ऑफिसर व सुपरवाइजर, उषा आचार्य को टेमर, निर्मला गोयल को टेलतविस्टर मनोनीत किया गया।

aarti

लायन सीमा पुरोहित ने बताया कि इन सभी पदों का मनोनयन बोर्ड सदस्यों द्वारा प्रस्तावित करने के बाद जनरल मीटिंग में उपस्थित सदस्यों की सर्व सम्मति से किया गया है। क्लब के प्रत्येक सदस्य को एक-एक सेवाकार्य का कन्वेनर नियुक्त किया गया है।  रीजन चेयर पर्सन लायन उमेश थानवी, रीजन एडमिनिस्ट्रेटर लायन डॉ विजयलक्ष्मी व्यास, डिस्ट्रिक्ट स्पेशल सेक्रेटरी व चार्टर प्रेसीडेंट लायन अर्चना थानवी की उपस्थिति में किया गया। सभा में सदस्यता व्रद्धि करने व लियो क्लब गठित करने का भी निर्णय लिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular