Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingपीके लगाएंगे कांग्रेस की नैया पार! चार दिनों में तीसरी बार दे...

पीके लगाएंगे कांग्रेस की नैया पार! चार दिनों में तीसरी बार दे रहे प्रेजेंटेशन…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्ली Abhayindia.com कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर आज भी बड़ी बैठक चल रही है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) आज भी कांग्रेस के बड़े नेताओं के सामने प्रेजेंटेशन दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह बीते चार दिनों में तीसरा मौका है जब प्रशांत किशोर कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में प्रेजेंटेशन देने 10 जनपथ पहुंचे हैं। कल भी 4 घंटे तक बैठक चली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर कांग्रेस की रणनीति बना रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक, अब वह राज्यवार चुनावी रणनीति को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने प्रेजेंटेशन दे रहे हैं। आज की मीटिंग में सोनिया गांधी, प्रशांत किशोर, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, मुकुल वासनिक, केसी वेणुगोपाल, अंबिका सोनी मौजूद हैं। मध्य प्रदेश पर भी आज की मीटिंग में चर्चा होगी। अगले साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए कमलनाथ भी इस बैठक में मौजूद हैं। इससे पहले 16 अप्रैल को भी प्रशांत किशोर की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई थी।

न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि प्रशांत किशोर ने सोनिया गांधी को सुझाव दिया है कि कांग्रेस को उत्तर प्रदेश, बिहार और ओडिशा में अकेले दम पर चुनाव लड़ना चाहिए, जबकि तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल और महाराष्‍ट्र में उसे क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करना चाहिए। उनके इस सुझाव पर राहुल गांधी ने अपनी सहमत दी है। एएनआई के मुताबिक सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस के पास प्रशांत किशोर के प्रस्‍ताव पर विचार के लिए 2 मई तक का वक्‍त है, जिसमें कहा गया है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में 370 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करे, और कुछ खास राज्‍यों की सीटों पर वहां के क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करे।

राजस्‍थान : बीकानेर सहित पांच जिलों में एक बार फिर हल्की बारिश और अंधड़ का अलर्ट

ओवैसी की पार्टी की राजस्‍थान में एंट्री, 35 सीटों पर नजर, रिटायर्ड नौकरशाह संभाल सकते हैं कमान…

सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस की इमरजेंसी मीटिंग, पीके ने दिया प्रेजेंटेशन…

राजस्‍थान कांग्रेस : सदस्‍य बनाने थे 50 लाख, बनाए 29 लाख, दो मंत्री और तीन विधायक रहे टॉप…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular