Saturday, May 18, 2024
Hometrendingविधायकों को किसने दे दी ये छूट? सीएम गहलोत नाराज, विपक्ष भी...

विधायकों को किसने दे दी ये छूट? सीएम गहलोत नाराज, विपक्ष भी उठा रहा सवाल…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com प्रदेश की गहलोत सरकार के विधायक ही कानून व्‍यवस्‍था का मखौल बनाते नजर आ रहे हैं। बीते एक सप्‍ताह में कांग्रेस के तीन विधायकों पर इस तरह के आरोप लगे है। इन हालातें से मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत भी खासे नाराज बताए जा रहे हैं। इस बीच, विपक्ष ने भी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि सरकार ने अपने विधायकों को खुली छूट दे रखी है।

आपको बता दें कि हाल में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। वहीं, बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और उनके समर्थकों पर सरकारी कार्मिकों के साथ मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। सरकारी कार्मिकों के साथ मारपीट से कर्मचारी संगठनों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। इसी तरह कांग्रेस विधायक वाजिब अली के स्वागत में भी समर्थकों ने जमकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की थी, जिससे आसपास के गांव के लोगों में भी दहशत का माहौल बन गया था। इस मामले को लेकर भी भाजपा लगातार सरकार पर निशाना साध रही है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और वाजिब अली को तलब भी किया है। इस बीच, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को सख्त निर्देश दे रखे हैं कि ऐसा कोई काम नहीं करें जिससे सरकार को नीचा देखना पड़े। मुख्यमंत्री गहलोत ने तमाम पार्टी विधायकों को यह भी निर्देश दिए हैं कि डेढ़ साल के बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में विधायक और समर्थकों की ओर से ऐसा कोई काम नहीं किया जाए जिससे कानून व्यवस्था बिगड़ने का डर हो।इधर, भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने विधायकों को खुली छूट दे रखी है और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, कांग्रेस के विधायक ही प्रदेश में अराजकता फैलाने का काम कर रहे हैं।

बीकानेर नगर निगम में कारनामा, बिना दस्‍तावेजी साक्ष्‍य बना दिया मृत्‍यु प्रमाण पत्र, जांच के बाद किया…

बीकानेर के पीबीएम अस्‍पताल में आउटडोर के समय में बदलाव

राजस्‍थान : कांग्रेस शुरू करने जा रही है विरोध सप्‍ताह, यह रहेगा कार्यक्रम…

पेट्रोल, डीजल और गैस के बाद अब टोल देगा झटका! एक अप्रेल से पांच से 10 प्रतिशत बढ़ोतरी…

राजस्‍थान : 1012 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन…

कब है हिन्‍दू नव वर्ष? जानिये- शुभ मुहूर्त और सूर्य के अर्घ्य की विधि…

राजस्‍थान : सदस्‍य बनाने में पिछड़े, अब अभियान के लिए खुद मैदान में उतरेंगे सीएम गहलोत

दिल्‍ली-पंजाब के बाद अब राजस्‍थान में सक्रिय हुई आम आदमी पार्टी, अप्रेल में होगा ये सर्वे…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular