Friday, May 3, 2024
Hometrendingसांसद मीणा का आरोप- रीट में करोड़ों का घोटाला, अब तक मछलियां...

सांसद मीणा का आरोप- रीट में करोड़ों का घोटाला, अब तक मछलियां पकड़ी, मगरमच्‍छ बाकी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्थान में रीट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ऑफिस में धरना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सिर्फ छोटी मछलियों को पकड़ा है। बड़ा मगरमच्छ डीपी जारौली अब भी सरकार की पकड़ से दूर है। इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए। साथ ही, जिन लोगों ने रीट की तैयारी में हजारों रुपए खर्च किए हैं। उन्हें 15 हजार रुपए प्रति महीने के हिसाब से सरकार को भुगतान भी करना चाहिए।

सांसद मीणा ने कहा कि रीट मामले में सरकार ने सिर्फ छोटी मछलियों पर कार्रवाई की है। बड़ा मगरमच्छ डीपी जारौली अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है, जिसे सरकार ने ही भूमिगत कर दिया है। एसओजी ने अब तक एक करोड़ से ज्यादा की राशि जब्त की है। इसे पेपर खरीदने के लिए मनी ट्रांसफर किया गया था। इस घोटाले में 400 करोड़ की डील हुई है। पूरे मामले पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कराने प्रवर्तन निदेशालय (ED) आया हूं। ताकि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

सांसद मीणा ने कहा कि अगर पेपर लीक प्रकरण में भी शामिल हूं, तो मुझ पर भी करवाई कर सरकार मुझे गिरफ्तार करे। सिर्फ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही नहीं, बल्कि सुभाष गर्ग ने भी मुझ पर नकल गैंग से मिले होने का आरोप लगाया है। ऐसे में अगर मुख्यमंत्री को मेरे भ्रष्टाचार में शामिल होने का शक है, तो उन्हें जांच करानी चाहिए। झूठे आरोपों से डरकर प्रदेश के गरीब बच्चों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। उन्‍होंने कहा कि रीट में सिर्फ लेवल-2 ही नहीं, लेवल-1 का पेपर भी लीक हुआ था। लेवल-1 का भी पेपर रद्द होना चाहिए। सीबीआई ही असली गुनहगारों का पता लगा सकेगी। करीब 4 महीने में कैंडिडेट ने 90 हजार रुपए तैयारी में खर्च किए। इस रकम की भरपाई सरकार को करनी चाहिए।

कौन बनेगा बीकानेर यूआईटी का अध्‍यक्ष? दावेदारों में रेस तेज, मंत्री डॉ. कल्‍ला की प्रतिष्‍ठा लगी…

रीट पर रार जारी : नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने कहा- 4 महीने लगे, चाहे 6 महीने, सरकार गिराकर छोड़ेंगे…

राजस्‍थान विधानसभा का बजट सत्र 9 से, एक दर्जन से ज्यादा विधेयक लेकर आएगी सरकार…

बीकानेर : दस सोनोग्राफी केन्द्रों का निरीक्षण, जिले में अब तक 27 केंद्रों का निरीक्षण…

डॉ. किरोड़ी मीणा ने कहा- रीट में हुए भ्रष्टाचार से बेरोजगारों के पैसे डूब गए, मैं करूंगा दिलवाने की कोशिश

बीकानेर : विधि प्रतियोगी परीक्षार्थियों को मिलेगी निशुल्क कोचिंग, संभागीय आयुक्त की पहल…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular