Sunday, May 19, 2024
Hometrendingबीकानेर : भैरव भक्त स्वपन बर्मन का नागरिक अभिनंदन रविवार को,...

बीकानेर : भैरव भक्त स्वपन बर्मन का नागरिक अभिनंदन रविवार को, सियाणा-कोडाणा के भक्तगण करेंगे…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेरAbhayindia.com भैरूंनाथ के भक्त और कोलकाता के सामाजिक कार्यकर्ता स्वपन बर्मन का रविवार को नत्थूसर गेट बाहर स्थित सूरदासाणी बगीची में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। कोडाणा-सियाणा भैरुंनाथ के भक्तों की ओर से यह कार्यक्रम शाम 4 से 6 बजे तक आयोजित किया जाएगा। आयोजन से जुड़े महेन्द्र जोशी ने बताया कि बर्मन सही मायने में कोड़मदेसर भैरूंजी के सच्चे भक्त है।

यह भक्ति ही उन्हें बार-बार बीकानेर खींच लाती है। गौरतलब है कि कोलकाता के बड़ा बाजार क्षेत्र में हर किसी के दुख:दर्द में सदैव तत्परता के साथ दलगत राजनीति से ऊपर उठकर स्वपन बर्मन मदद के लिए खड़े रहते हैं। जिनता बन पड़ता है जरुरतमंद का सहयोग करते है। कोरोना महामारी में नि:स्वार्थ भाव के बर्मन ने लोगों की सेवा की है। आयोजन के दौरान कोरोना के दिशा-निर्देशों की पालना का खास ध्यान दिया जाएगा।

यहां भी होगा सम्मान…

भैरव भक्त स्वपन बर्मन का रविवार को रमक झमक संस्था एवं झलापट्टा संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में संस्था के कार्यालय में सम्मान  किया जाएगा। संस्था के प्रहलाद ओझ के अनुसार बर्मन को सम्मान स्वरूप राजस्थानी साफा पहनाकर,शॉल ओढ़ाकर,श्रीफल एवं भैरव नाथ का चित्र भेंट किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular