Sunday, May 19, 2024
Hometrendingसीएम गहलोत पर कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही भाजपा!

सीएम गहलोत पर कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही भाजपा!

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राज्य सभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने सम्बन्धी बयान को लेकर भाजपा गंभीरता से लेते हुए अब कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बयान जारी कर ऐसे संकेत भी दिए हैं।

प्रदेशाध्‍यक्ष पूनिया ने ट्विटर पर जारी के वीडियो सन्देश में कहा कि राजस्थान में इन दिनों पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है, जिसके सूत्रधार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बने हुए हैं। वे ना जाने किन कारणों से और किस असुरक्षा से भयभीत हैं कि वे अनर्गल बयानबाजियां कर रहे हैं। कभी विधायकों की बाडाबंदी करना तो कभी सीमाएं सील करना, इनसे वे यही सन्देश दे रहे हैं कि उनके घर में कहीं ना कहीं अंतर्विरोध ज़रूर है।

पूनिया ने कहा कि मुख्‍यमंत्री गहलोत पिछले डेढ़ साल की नाकामियों और कोरोना संकटकाल में विफलताओं को ढंकने के लिए भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त की तोहमत लगा रहे हैं। राजस्थान के विधायक कतई बिकाऊ नहीं हैं। वे मर्यादाओं का उल्लंघन करके राजस्थान की स्वच्छ राजनीति को प्रदूषित करने का काम कर रहे हैं। इस ड्रामे के पीछे वे अपने आप को आलाकमान की नज़र में नायक और उप मुख्यमंत्री को खलनायक साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने बयानों को प्रमाणित करें, अन्यथा इसपर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। आपको बता दें कि सीएम गहलोत मीडिया और सार्वजनिक तौर पर कई बार भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा चुके हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular