Friday, May 17, 2024
Hometrendingअपने लाडलों के लिए वसुंधरा मंदिर-मंदिर, तो गहलोत घूम रहे गली-गली...

अपने लाडलों के लिए वसुंधरा मंदिर-मंदिर, तो गहलोत घूम रहे गली-गली…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर abhayindia.com प्रदेश में मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ ही लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां भी तेज हो रही है। इस चुनाव में भी मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रतिष्‍ठा दांव पर लगी है। सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत जहां इस बार जोधपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं, वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा के बेटे  दुष्‍यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वसुंधरा अपने बेटे की जीत के लिए मंदिर-मंदिर फेरी लगा रही है, जबकि गहलोत जोधपुर में वैभव को जिताने के लिए गली-गली घूम रहे हैं।

आपकी जानकारी में रहे कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सबसे ज्‍यादा रैलियां करने की बागडोर गहलोत ने ही संभाल रखी है। वे अब तक सवा सौ से ज्‍यादा रैलियां कर चुके हैं। इसके अलावा अपने बेटे के लिए भी वे जी-जान से जुटे हैं। इसे लेकर भाजपा ने उन पर राजनीतिक आरोप भी लगाए, लेकिन गहलोत ने उन्‍हें माकूल जवाब भी दिए। इधर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ व झालरापाटन में आज कई मंदिरों में दर्शन कर पूजा-अर्चना की और अपने पुत्र एवं बीजेपी के प्रत्याशी दुष्यंत सिंह की जीत के लिए कामना की। राजे आज सुबह अपने पुत्र और बीजेपी प्रत्याशी दुष्यंत सिंह व पुत्रवधू निहारिका राजे के साथ झालावाड़ के अराध्य राडी के श्री हनुमान जी मंदिर पहुंची और वहां काफी देर तक पूजा-अर्चना की।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपने पुत्र दुष्यंत सिंह के हर चुनाव के पहले झालावाड़ के राडी के श्री हनुमान जी मंदिर पहुंचकर ढोग लगाती है। इससे पहले भी उन्‍होंने झालरापाटन के द्वारिकाधीश मंदिर पहुंचकर भी भगवान के सामने भाजपा की जीत के लिए कामना की थी। वसुंधरा राजे ने इसके बाद झालावाड़ के पीपा धाम पहुंचकर संत पीपा जी की समाधि के भी दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय जैन समेत कई भाजपा कार्यकर्ता भी साथ मौजूद रहे।

किल्‍लत की जिल्‍लत : प्रतिघंटा 4 किलोमीटर की गति से आ रहा है पानी, अब दो दिन और…

अजब-गजब : 39 साल की मां के 38 बच्‍चे, इस सच्‍ची कहानी का देखें वीडियो….

आजाद ने प्रखर लेखनी से पत्रकारिता के क्षेत्र में स्थापित किए विविध आयाम : डॉ. कल्ला

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular