Tuesday, May 7, 2024
Hometrendingलोकसभा चुनाव लडऩे को लेकर पूर्व सीएम राजे ने कही ये बड़ी...

लोकसभा चुनाव लडऩे को लेकर पूर्व सीएम राजे ने कही ये बड़ी बात…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। लोकसभा चुनाव में प्रदेश से चुनाव लडऩे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर चल रही अटकलों पर अब लगभग विराम लग गया है। राजे ने चुनाव नहीं लडऩे को लेकर साफतौर पर संकेत दे दिए हैं।

पार्टी के पदस्थ सूत्रों की मानें तो भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की मंगलवार देर रात हुई बैठक में भी यह तय हो गया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। इस बैठक के बाद जब वो बाहर निकलीं तो पत्रकारों ने उनसे बात की। इस दरम्यान उन्होंने चुनाव नहीं लडऩे की बात कही तथा कार में बैठ कर निकल गईं।

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में हार के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि पूर्व सीएम राजे अब लोकसभा चुनाव लड़ेगी। अब केंद्रीय समिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम राजे ने साफ कर दिया है कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे जा रही हैं।

इधर, सूत्रों के मुताबिक, पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में सभी 25 सीटों पर चर्चा का दौर पूरा हो गया है। इस बैठक में 13 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों को हरी झंडी दे दी गई है, इनमें से 11 लोकसभा पर मौजूदा सांसदों को ही फिर से चुनाव लड़वाने का निर्णय किया गया है। प्रदेश की शेष 12 सीटों पर एक नाम पर सहमति नहीं बन पाई है।

केंन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल का बड़ा बयान- …तो मैं माफी मांगने को हूं तैयार

शराब की दुकान पर कलक्टर की एक और ‘स्ट्राइक’, भाग छूटे…

बीकानेरी होली : महिलाओं ने ऐसे मनाया फाग उत्सव

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular