Tuesday, April 30, 2024
Homeराजस्थानसीएम ने ली यात्रा की तैयारियों की बैठक, विधायक-मंत्री बीकानेर ही रहेंगे

सीएम ने ली यात्रा की तैयारियों की बैठक, विधायक-मंत्री बीकानेर ही रहेंगे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधायक दल की बैठक बुलाकर बीकानेर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर मंत्रियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि बीकानेर संभाग की यात्रा के दौरान जिन विधायकों और मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गई है वे जिलों में रहेंगे। बैठक में गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़, राज्यमंत्री मंडल के सदस्य एवं भाजपा विधायक उपस्थित रहे।

इधर, मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर मंगलवार को बीकानेर पहुंचे धोंद विधायक गोरधन वर्मा और चौमू विधायक रामलाल ने यहां भाजपा नेताओं के साथ मंत्रणा कर गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। दोनों विधायक ने भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ सभा स्थल का जायजा लिया। गौरव यात्रा के सिलसिले में स्थानीय निकाय मंत्री श्रीचंद कृपलानी और विधायक अभिषेक मटोरियां बुधवार को बीकानेर पहुंच रहे है। इसके अलावा प्रभारी मंत्री डॉ. रामप्रताप के अलावा प्रदेश भाजपा के कई दिग्गज नेता बीकानेर पहुंच रहे है। गौरव यात्रा से पहले भाजपा नेताओं के आगमन से यहां प्रशासन और पुलिस की व्यस्तता बढ़ गई है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान जिले में कोलायत के आरडी 860 वहां से पूगल और लूणकरणसर होते हुए बीकानेर पहुंचेगी, जहां रथयात्रा के साथ रोड शो का आयोजन होगा और जूनागढ़ के सामने बड़ी सभा होगी। सुरक्षा के लिहाज मुख्यमंत्री के सभा स्थलों और रोड शो के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेगा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के गौरव रथ में भी चुनींदा लोग ही सवार होंगे, जिनमें केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी, जिले के चारों विधायक और शहर-देहात भाजपा अध्यक्ष शामिल होंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular