Monday, October 28, 2024
Hometrendingसफाईकर्मियों के 23820 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी, जानें-...

सफाईकर्मियों के 23820 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी, जानें- कैसे करें आवेदन…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राज्य सरकार द्वारा सफाईकर्मियों की भर्ती के माध्यम से नगरीय क्षेत्रों की स्वच्छता व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा, जिससे नगरों में स्वच्छता मानकों को और भी बेहतर किया जा सके। राज्य के सफाईकर्मियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। सफाईकर्मियों के 23820 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है।

कैसे करें आवेदन?

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, अभ्यर्थियों को विभाग के ऑनलाईन पोर्टल अथवा एस.एस.ओ. https://sso.rajasthan.gov.in से लॉगिन करना होगा। लॉगिन करने के बाद Citizen Apps (G2C) में उपलब्ध ‘Recruitment Portal’ का चयन कर आवेदन प्रक्रिया पूरी की जा सकती है।

आवेदन लिए आवश्यक अनुभव प्रमाण-पत्र केवल नगरीय निकायों में सफाई का कार्य करने वाले व्यक्ति(संविदा/निविदा) का ही मान्य होगा। इसके अतिरिक्त अन्य किसी भी सरकारी/निजी संस्थान का सफाई का कार्य अनुभव प्रमाण-पत्र मान्य नहीं है। साथ ही अनुभव प्रमाण-पत्र का प्रारूप निर्धारित प्रपत्र में ही लिया जाएगा जो कि विभाग की वेबसाईट पर उपलब्ध है।

आपको बता दें कि सफाईकर्मियों को आवेदन के लिए निर्धारित अनुभव प्रमाण-पत्र के प्रारूप को अपने संवेदक द्वारा आवश्यक सूचना भरवाकर संबंधित नगरीय निकाय के मुख्य प्रबन्धक/वरिष्ठ प्रबन्धक, ठोस कचरा(CSI/SI) से सत्यापन करवाकर नगरीय निकाय के अधिकारी (आयुक्त/उपायुक्त/अधिशाषी अधिकारी)से प्रतिहस्ताक्षर करवाना अनिवार्य है। अभ्यर्थियों से निकायवार विज्ञापित पदों के लिए आवेदन दिनांक 7 अक्‍टूबर, 2024 से दिनांक 6 नवंबर, 2024 रात्रि 23:59 बजे तक लिये जायेंगे। इच्छुक अभ्यर्थी समय पर आवेदन करके इस अवसर का लाभ उठाएं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular