Friday, October 4, 2024
Hometrendingपूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- ...तो ऐसे अफसरों को खून के...

पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- …तो ऐसे अफसरों को खून के आंसू रुलाएंगे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में मंत्री रहे अशोक चांदना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चांदना इस वीडियो में कोटा-बूंदी के पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कह रहे हैं कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो अधिकारियों को खून के आंसू रुलाएंगे।

चांदना ने एक सार्वजनिक सभा में कोटा-बूंदी में लगे पुलिस अफसरों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जान-बूझकर परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो ऐसे अफसरों को खून के आंसू रुलाएंगे। चांदना बोले कि कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र में सांसद ओम बिरला के पाले हुए अधिकारी घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये लोग पुलिस-प्रशासन के तंत्र को अपने हाथ में रखते हैं और लोगों की खिंचाई करवाते हैं। मैं पुलिस प्रशासन के उन अधिकारियों को कहना चाहता हूं कि किसी गलतफहमी में मत रहना। तीन साल बाद ये पर्ची सरकार चली जाएगी। तब आपके आका, आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे। मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने इस मंच से विश्वास दिला रहा हूं कि जो भी व्यक्ति उने पाले हुए अधिकारियों के इशारे पर किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को परेशान करेगा, उनका तेल निकाल दिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular