Friday, September 20, 2024
Hometrendingअभिनेता सलमान के पिता को "लॉरेंस" के नाम पर मिली धमकी

अभिनेता सलमान के पिता को “लॉरेंस” के नाम पर मिली धमकी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

मुंबई Abhayindia.com सिने अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को निगरानी में लिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बुधवार को उस समय हुई जब सलीम खान बांद्रा में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इस दौरान स्कूटर पर आये दो लोगों ने सलीम खान को धमकी दी।

बताया जा रहा है कि सलीम खान को स्कूटर पर पीछे बैठी बुर्का पहने एक महिला ने धमकी दी। कथित तौर पर महिला ने सलीम खान से कहा कि “लॉरेंस बिश्नोई को भेजू क्या” इसके बाद वह दोनों स्कूटर से फरार हो गए। इस संबंध में सलीम खान के बॉडीगार्ड ने पुलिस में शिकायत दी। जिसके बाद बांद्रा पुलिस ने दोनों आरोपियों को निगरानी में ले लिया है। एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें स्कूटर चला रहा संदिग्ध युवक और उसके पीछे बुर्का पहने बैठी महिला नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इससे कुछ महीने पहले सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर गोलीबारी की घटना हुई थी। इसके बाद सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular