Thursday, September 19, 2024
Hometrendingपूर्व सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को याद दिलाया वादा, कहा- जेब...

पूर्व सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को याद दिलाया वादा, कहा- जेब लूटी जा रही है…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर एक बार फिर केन्‍द्र सरकार पर हमला बोला है। पूर्व सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को अपना वादा याद दिलाया है। क्योंकि विधानसभा चुनाव के समय पीएम मोदी ने भरतपुर की एक जनसभा में पेट्रोल-डीजल के दामों पर समीक्षा करने का वादा किया था।

पूर्व सीएम गहलोत ने अपने एक्स हैंडल लिखते हुए कहा कि, “पिछले 6 महीने में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें करीब 21 फीसदी कम हुई हैं, परन्तु पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई कटौती नहीं हुई है। ऐसा लगता है कि भारत सरकार और तेल कंपनियां मिलकर आम आदमी की जेब लूट रही हैं। अगर कच्चे तेल की कीमतों के अनुरूप पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटाई जाएं तो पेट्रोल की कीमत 10 रु एवं डीजल की कीमत 8 रु प्रति लीटर तक कम हो सकती हैं।”

उन्होंने कहा कि, “राजस्थान की जनता के साथ तो एक तरह से दोगुनी ठगी हुई है। विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता से वादा किया था कि राजस्थान में भाजपा सरकार बनने पर यहां पेट्रोल-डीजल के दाम हरियाणा और गुजरात के बराबर की जाएंगी परन्तु आज तक ऐसा नहीं हुआ है। राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि मोदीजी की यह गारंटी कब पूरी होगी?”

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular