Saturday, September 21, 2024
Hometrendingबीकानेर के विकास में लगेंगे चार चांद, प्राधिकरण के गठन की घोषणा,...

बीकानेर के विकास में लगेंगे चार चांद, प्राधिकरण के गठन की घोषणा, सीएम का जताया आभार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज विधानसभा में बीकानेर विकास प्राधिकरण की बड़ी घोषणा की है जिससे बीकानेर के हर वर्ग में खुशी की लहर दौड़ रही है। भाजपा शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने भाजपा जिला पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जताया है। आचार्य ने बताया विकास प्राधिकरण बनने से बीकानेर के विकास के लिए अतिरिक्त बजट मिलेगा। साथ ही बीकानेर के विकास में आ रही तकनीकी बाधाओं का रोड़ा अब हमेशा के लिए दूर हो जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि बीकानेर में विकास प्राधिकरण का गठन होने के साथ इसमें यहां का विकास कराने के लिए कई वित्तीय शक्तियां निहित हो जाएंगी, जिससे विकास कार्यों की फाइलें और अन्य फाइलों के लिए बीकानेर की जनता को राज्य सरकार के अनुमोदन होने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। साथ ही जयपुर के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेंगे। वर्तमान में विकास कार्यों की फाइलों के साथ 10 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की फाइलों के टेंडर अनुमोदन के लिए राज्य सरकार को भेजी जाती हैं बीडीए के गठन होने के बाद ये फाइलें बीकानेर में ही अनुमोदित हो सकेगी। बीडीए का गठन होने के बाद बीडीए में कई तरह के पद होंगे जिससे आम आदमी को सहायता मिलेगी और विकास कार्यों में गति आएगी।

इस अवसर पर भाजपा नेता मोहन सुराणा, श्याम चौधरी, नरेश नायक, हनुमान सिंह चावड़ा, विजय उपाध्याय, गोकुल जोशी, बाबूलाल गहलोत, जितेंद्र रजवी, मनीष सोनी, सांगीलाल गहलोत, महेश व्यास ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जताया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular