Tuesday, September 17, 2024
Hometrendingनरेन्‍द्र मोदी एनडीए संसदीय दल का नेता चुने गए, राजनाथ ने प्रस्‍ताव...

नरेन्‍द्र मोदी एनडीए संसदीय दल का नेता चुने गए, राजनाथ ने प्रस्‍ताव रखा, गडकरी ने अनुमोदन किया

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्‍ली Abhayindia.com नरेन्‍द्र मोदी को आज एनडीए संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। पुराने संसद भवन में एनडीए संसदीय दल की बैठक में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा। जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया। प्रस्ताव पास करने के दौरान टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार, अनुप्रिया पटेल, चिराग पासवान भी मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं सभी नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई देना चाहता हूं। आज हम एनडीए का नेता चुनने के लिए यहां आए हैं। मेरा मानना ​​है कि इन सभी पदों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सबसे उपयुक्त है।”

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, “पिछले 10 साल में उनके (पीएम मोदी) नेतृत्व में कार्य करने का सौभाग्य हमें मिला हमारा देश सुखी हो संपन्न हो समृद्ध हो विश्व की महाशक्ति बने और समाज के सर्वांगिन क्षेत्र में उन्नति और विकास हो इसके लिए समर्पित भाव से उन्होंने काम किया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जो प्रस्ताव रखा है मैं उसका अनुमोदन करता हूं। “

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “अभी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा सदन के नेता, भाजपा संसदीय दल के नेता और एनडीए संसदीय दल के नेता के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा है, इसका मैं समर्थन करता हूं। यह प्रस्ताव 140 करोड़ की देश की जनता के मन का प्रतिघोष है।”

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने अनुमोदन करते हुए कहा, “हम सभी को बधाई देते हैं, हमने शानदार बहुमत हासिल किया है। मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा है कि 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया। दिन-रात उन्होंने प्रचार किया। उन्होंने उसी भावना के साथ शुरुआत की और उसी भावना के साथ खत्म किया। आंध्र प्रदेश में हमने 3 जनसभाएं और 1 बड़ी रैली की और इसने आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतने में बहुत बड़ा अंतर पैदा किया।”

भाजपा सांसद राजनाथ सिंह ने कहा, “आज हम भाजपा के संसदीय दल के नेता और एनडीए संसदीय दल के नेता और लोकसभा के नेता के चयन के लिए यहां एकत्रित हुए हैं। मैं समझता हूं कि मोदी जी का नाम इन सारे पदों के लिए सबसे योग्य और उपयुक्त है।”

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular