Saturday, May 18, 2024
Hometrendingबीकानेर जिला माहेश्वरी सभा की ऑनलाइन रामायण ज्ञान प्रतियोगिता 18 को

बीकानेर जिला माहेश्वरी सभा की ऑनलाइन रामायण ज्ञान प्रतियोगिता 18 को

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में जिला माहेश्वरी सभा द्वारा बीकानेर जिले के माहेश्वरी समाज के व्यक्तियों को भगवान राम के जीवन चरित्र पर आधारित धार्मिक ग्रंथ रामायण ज्ञान पर ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन 18 फरवरी को किया जा रहा है।

ज़िला अध्यक्ष ललित झंवर ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए रमेश हुरकट को प्रभारी व डॉ राधेश्यम लाहोटी को उप प्रभारी नियुक्त किया गया है। इस उपलक्ष्य में गुरुवार आठ फरवरी को बीकानेर जिला माहेश्वरी सभा के पदाधिकारियों द्वारा इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन वरिष्ठ समाजसेवी मगनलाल चांडक, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मोहता, बीकानेर शहर माहेश्वरी सभा अध्यक्ष झूमर सोनी, जेएनवी महिला समिति अध्यक्ष पदमा बजाज, ज़िला सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज कुमार बजाज, उपाध्यक्ष गोपीकिशन पेड़ीवाल, व प्रचार मंत्री अनिल चांडक ने किया।

कार्यक्रम प्रभारी रमेश हुरकट ने बताया कि इस ऑनलाईन प्रतियोगिता में माहेश्वरी समाज के बीकानेर जिले के किसी भी आयु के व्यक्ति (महिला/पुरूष) भाग ले सकते हैं। प्रतियोगिता हिन्दी व अंग्रेजी दोनों माध्यम में होगी। प्रतियोगिता का परिणाम 19 फरवरी को सायं 7 बजे घोषित किया जाएगा। संपूर्ण जिले में प्रत्येक श्रेणी में प्रथम तीन स्थान ग्रहण करने वाले अभ्यर्थियों को शिल्ड व प्रशस्ति पत्र दिये जाऐंगे।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अभ्यर्थी 09 फरवरी से ऑनलाईन माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं जिसके लिए विद्यार्थियों को गुगल प्ले स्टोर से सिन्डीजी एप डाउनलोड करना होगा तथा इस एप के माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular