सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन, भांजे की वेडिंग के लिए गई थी दुबई

1382
file photo

अभय इंडिया डेस्क.

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का देर रात दुबई में दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में भांजे मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके निधन पर शोक जताया है।
मीडिया खबरों के मुताबिक अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। अंधेरी में उनके घर के बाहर भारी तादाद में रात से ही उनके प्रशंसक एकत्रित हो गए हैं। उनका कहना है कि वो ये सुनकर अभी भी शॉक्ड हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है। श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया। मॉम उनकी आखिरी फिल्म थी। श्रीदेवी को 2013 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, श्रीदेवी- दमदार एक्टिंग का पावरहाउस, लंबी यात्रा से उन्होंने सफलता हासिल की जो कि अचानक खत्म हो गया। उनकी आत्मा को श्रद्धाजलि अर्पित। श्रीदेवी के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है। जिन्होंने भी श्रीदेवी को प्यार किया उन सभी को सांत्वना।