आर्यन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने फिर फहराया सफलता का परचम

Aryan public english school
Aryan public english school

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। आर्यन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने 5वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में सर्वोत्तम परीक्षा परिणाम प्राप्त करने के बाद अब 8वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में भी सफलता का परचम फहरा दिया है। संस्था प्रभारी हरिप्रसाद व्यास ने बताया कि विद्यालय का 8वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम लगातार 100 प्रतिशत रहा है। इनमें से 60 प्रतिशत से अधिक छात्र-छात्राओं ने ए-ग्रेड अंक प्राप्त किये हैं जो कि विद्यालय के लिए एक गौरव का विषय है।

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में सर्वोत्तम परीक्षा परिणाम रहने पर छात्र-छात्राओं के साथ खुशियां मनाते हुए मिठाईयां बांटी गई। आर्यन पब्लिक स्कूल का सर्वोतम परीक्षा परिणाम रहने पर संस्था प्रभारी अपूर्वा हर्ष ने छात्र-छात्राओं, अभिभावकों एवं स्टाफ सदस्यों को बधाईयां दी।

इस मौके पर संस्था अध्यक्ष रामजी व्यास ने समस्त छात्र-छात्राओं का उत्साहवद्र्धन किया तथा विद्यालय के शिक्षक व शिक्षिकाओं की मेहनत व छात्रों की लगन को इसका श्रेय दिया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक मुकेश व्यास, प्रियंका भ_ड़, निकिता चाण्डक, सुनीता जागा, रितु पारीक, राजकुमारी व्यास, वीणा जोशी, रंजना किराडू, निशा किराडू आदि उपस्थित रहे।