…इसलिए बीकानेर आ रहे हैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

yogi adityanath
yogi adityanath

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। श्रीगुरु विवेक संस्थान एवं श्रीजीवणनाथजी की बगीची के संयुक्त तत्वावधान में यहां त्रिदिवसीय विभिन्न धार्मिक आयोजन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं श्रीगोरक्षनाथ आश्रम के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ बतौर अतिथि शामिल होंगे। यह कार्यक्रम श्रीनवलेश्वर मठ के अधिष्ठाता योगी शिवसत्यनाथ महाराज के सानिध्य में होगा। गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इससे पहले भी बगीची में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बीकानेर आ चुके हैं।

संस्थान के मीडिया प्रभारी राजीव जोशी ने बताया कि बगीची में एक से 3 नवम्बर तक होने वाले इस कार्यक्रम में प्रात:कालीन सत्र में यज्ञ होगा तथा शाम को संतों के प्रवचन होंगे। आयोजन के दूसरे दिन बगीची में गुरु गोरक्षनाथ व मच्छेंद्रनाथ की मूर्तियों के अनावरण एवं योगी संत प्रहलादनाथ ‘विज्ञानी’ की पुस्तक ‘सम्पूर्ण हृदय स्तोत्र’ का विमोचन अतिथियों द्वारा किया जाएगा।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि त्रिदिवसीय आयोजन के तहत प्रतिदिन प्रात: आठ बजे से राष्ट्र उन्नति के लिए श्री लक्ष्मी नृसिंह महायज्ञ में आहूतियां दी जाएंगी तथा शाम को तीन बजे से पांच बजे तक प्रवचन होंगे। संस्था के सचिव सुशील कुमार ने बताया कि योगी प्रहलादनाथ की विभिन्न धार्मिक पुस्तकों के संपादन-संकलन का 18वां भाग इस कार्यक्रम में लोकार्पित होगा।

To win the political battle in Rajasthan Shah’s 10 jewels get active

महाष्टमी-महानवमी पर्व पर पूजन का सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त