फर्जी हथियार लाइसेंस मामला : चार गिरफ्तार, धरपकड़ होंगी तेज

bikaner police
bikaner police

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। नागालैण्ड से फर्जी दस्तावेज के आधार पर हथियार लाइसेंस बनवाने के बहुचर्चित मामले में जिला पुलिस ने अब सख्त रुख अपना लिया है। नयाशहर थाना पुलिस ने सोमवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे हथियार बरामद कर लिए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) पवन कुमार मीणा ने बताया कि बंधला निवासी मनोज बिश्नोई, गैरसरियान मोहल्ला निवासी हसन अली, बच्छासर निवासी रियाज मुसलमान एवं मुश्ताक अली को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से हथियार बरामद किए गए हैं। इन्हें मंगलवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

इधर, फर्जी हथियार लाइसेंस बनाने के मामले का पटाक्षेप होने के बाद बीकानेर पुलिस परामर्श एवं सहायता केन्द्र के एएसपी सुरेन्द्र सिंह की ओर से नयाशहर थाने में जावेद खान, दारा उर्फ महफूज अली, दीपक अरोड़ा, नितिन चढ्ढ़ा व जुगल राठी के खिलाफ 420 व 120 बी आईपीसी में मामला दर्ज कराया गया। नयाशहर थानाप्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि 84 लोगों को पुलिस ने नामजद कर लिया है। अब आरोपितों की धरपकड़ होने के बाद यह सूची और बढ़ सकती है।

यह थी टीम

एएसपी सिटी पवन कुमार एवं सीओ सिटी किरण गोदारा के नेतृत्व में नयाशहर सीआई बहादुर सिंह, एएसआई हरबंश सिंह, हवलदार सुभाष, सिपाही हनुमान, रामस्वरूप बिश्नोई एवं महिला सिपाही कुमारी रेणु शामिल थी।

…और होंगी गिरफ्तारियां

पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर हथियारों के लाइसेंस बनवाने के मामले में किसी को नहीं बख्शा जाएगा। अभी चार को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम को निर्देशित किया जा चुका है।

फर्जी हथियार लाइसेंस मामला : आरोपी राउण्डअप, चौंकाने वाले नाम आएंगे सामने