भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने लिया प्रण- तब तक नहीं जाऊंगा अपने घर!

958
Rajasthan bjp President Madan Lal Saini
Rajasthan bjp President Madan Lal Saini

जयपुर/अजमेर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रदेश के नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने प्रण लिया है कि जब तक वे केन्द्र और राजस्थान में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती तब तक सीकर स्थित अपने घर नहीं जाएंगे। इस दौरान जयपुर स्थित पार्टी कार्याीलय ही उनका घर रहेगा। उन्होंने लक्ष्य तय करते हुए कहा है कि प्रदेश के सभी 25 सांसदों को एक बार फिर संसद भेजना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने यह बात श्रीनगर रोड स्थित होटल दाता इन में अजमेर भाजपा की ओर से रखे स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। रिपोर्ट्स के अनुासार सैनी ने यह भी कहा कि उनके नाम की घोषणा के समय टीवी देख रहे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के माथे पर पसीने छूट गए, उन्हें पता है कि सैनी अपने घर परिवार से ज्यादा पार्टी को महत्व देते हैं। इसी कारण वह परेशान नजर आ रहे हैं।

प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने पीएम मोदी की कार्यशैली की जमकर सराहना करते हुए कहा कि आज तक किसी ने देश के स्वाभिमान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने करके समूचे देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने मुस्लिम देशों में मंदिर बनवाए, सीरिया में सालों से बंद भारतीयों को छुड़वाया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने विधायक से कहा- यह गलत बात है…

सैनी ने सभाली कमान, पुराने कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा रुतबा, लक्ष्य-180