आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चौधरी पहुंचे घर-घर मांगे वोट, किया प्रचार

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के बीकानेर विधानसभा पूर्व क्षेत्र से प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज शहर में रामपुरा बस्ती, सर्वोदय बस्ती, बांद्रा बास, राजमाता का नोहरा सहित अन्य कई क्षेत्रों में घर-घर जाकर सम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।
एडवोकेट चौधरी के समर्थकों ने बताया कि आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आप प्रत्याशी ने बांद्रा बास, राजमाता का नोहरा, रामपुरा बस्ती, सर्वोदय बस्ती, भीमनगर सहित कई इलाकों में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने लोगों से पार्टी के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया। आप प्रत्याशी एडवोकेट चौधरी ने लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों, दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही कहा कि उनकी पार्टी यहां भी अच्छा प्रदर्शन करती है तो यहां भी जनकल्याण की योजनाओं को लाने के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे। आम आदमी की परेशानियों को विधानसभा में उठाएंगे।
एडवोकेट चौधरी के समर्थकों ने बताया कि मतदाताओं ने भी कांग्रेस-भाजपा से नाराजगी जाहिर करते हुए आप प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी के प्रति समर्थन जताया और उन्हें वोट देने का आश्वासन दिया। जनसम्पर्क में आज प्रहलाद राय, संतोष देवी, महेश पाण्डेय, पंकज दुबे, अब्दुल रज्जाक, प्रेम दुबे, पवन ठाकुर, रजत चौधरी सहित कई जने शामिल रहे।