Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingबुध का गोचर खोलेगा कई राशियों के भाग्‍य का पिटारा, जानें- कौनसी...

बुध का गोचर खोलेगा कई राशियों के भाग्‍य का पिटारा, जानें- कौनसी हैं ये लकी राशियां…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

ज्‍योतिषशास्‍त्र में ग्रहों के गोचर का अहम महत्‍व है। इस बीच, आपको बता दें कि बुध ग्रह 20 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बुध का यह गोचर कई लोगों के लिए बहुत ही सकारात्‍मक फलदायक साबित होगा। आइये, यहां जानते हैं बुध का गोचर किन राशियों के भाग्‍य का पिटारा खोलेगा।

मकर : बुध का राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के अति फलदायक साबित होने वाला है। करियर और कारोबार में आपके अटके हुए कार्यों में सफलता मिल सकेगी। समाज में आपका मान व सम्‍मान बढेगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी। आपसी रिश्‍तों में भी कटुता दूर होगी।

मिथुन : बुध के गोचर से इस राशि के जातकों को भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। योजनाओं को मूर्त रूप दे पाएंगे। करियर और कारोबार में उन्‍नति के नए अवसर सामने आएंगे। धार्मिक और विदेश यात्रा के योग बनेंगे। प्रतिष्‍ठा में बढोतरी होगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार आएगा।

मेष : बुध का गोचर आपके लिए धन लाभ के कई अवसर लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में अपेक्षित लाभ होगा। आपसी रिश्‍तों में मिठास आएगी। आय के नए स्रोत मिलने की संभावना। धर्म और अध्‍यात्‍म में रुझान रहेगा। नौकरी में पदोन्‍नति व अन्‍य अटके काम पूरे होंगे।

शुक्र और बुध की युती के शुभ संयोग से पांच राशियों की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

सूर्य का गोचर : 13 फरवरी से 4 राशियों को मिलेगी कई सौगातें

बसंत पंचमी को बन रहा दुर्लभ संयोग, चार राशियां रहेंगी बेहद लकी

फरवरी में ग्रहों के त्रिग्रही संयोजन से 6 राशियों के जातकों के बन जाएगी मौज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular