दर्शक सिनेमाघरों से दूर हुए थे लेकिन, रूठे नहीं…फिल्म “सूर्यवंशी” के कलेक्‍शंस ने बताया…

मनोरंजन डेस्‍क। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशीके कलेक्शंस ने बता दिया कि दर्शक सिनेमाघरों से दूर हुए थे, लेकिन रूठे नहीं है। सूर्यवंशीने सिनेमाघरों में 25 दिनों का शानदार सफर पूरा कर लिया है। चौथे सोमवार को सूर्यवंशी ने 62 लाख का कारोबार किया। जिसे मिलाकर फिल्म का 25 दिनों का नेट कलेक्शन 189.74 करोड़ हो चुका है। इससे पहले चौथे वीकेंड में सूर्यवंशी ने 4.19 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

आपको बता दें कि सूर्यवंशी” 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 26.29 करोड़ की ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन से ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये थे। दो दिनों में 50 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया था और पांचवें दिन 100 करोड़ क्लब में पहुंच गयी थी। सूर्यवंशीओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने से पहले ही शानदार कमाई कर चुकी होगी। सिंघम, सिंघम 2 और सिम्बा के बाद सूर्यवंशीरोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है।

सूर्यवंशीके बाद जो बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, उनमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। वहीं, सलमान खान की अंतिमद फाइनल ट्रुथ रिलीज हुईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी मौजूदगी ही दर्ज करवा रही है।

तीसरी लहर की आहट के बाद कितना अलर्ट है राजस्‍थान का हेल्‍थ सिस्‍टम?, बता रहे हैं चिकित्‍सा मंत्री मीणा…