Thursday, May 23, 2024
Hometrendingशॉपिंग का महाकुम्भ महेश ट्रेड फेयर 17 मार्च से, ढेरों उत्पाद एक...

शॉपिंग का महाकुम्भ महेश ट्रेड फेयर 17 मार्च से, ढेरों उत्पाद एक ही छत के नीचे होंगे उपलब्ध

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में एक ऐतिहासिक ट्रेड फेयर का आयोजन माहेश्वरी समाज द्वारा सर्वसमाज के लिए 17 से 19 मार्च 2023 को आयोजित किया जा रहा है। बीकानेर जिला माहेश्वरी सभा एवं माहेश्वरी सभा (शहर) द्वारा आयोजित एवं नाइन स्टार द्वारा प्रायोजित इस ट्रेड फेयर का शुभारम्भ 17 मार्च, शुक्रवार को पूगल रोड स्थित माहेश्वरी पब्लिक के समीप स्थित ग्राउंड में होने जा रहा है।

जिला माहेश्वरी सभा अध्यक्ष ओमप्रकाश करनाणी ने बताया कि सर्वसमाज के लिए आयोजित शॉपिंग के इस महाकुम्भ में इलेक्ट्रॉनिक, ऑटो मोबाइल्स, वित्तीय सेवाएं, फैशन परिधान, साडिय़ों की सैकड़ों रैंज, गारमेंट्स, हैंडलूम, इंटीरियर्स, हैल्थ व फिटनेस प्रोडेक्टस, किचन आइटम, फर्नीचर, ज्वैलरी एवं घरेलू जरुरतों के सभी समान एक ही छत के नीचे उपलब्ध रहेंगे। रविवार को ट्रेड फेयर स्थल पर पोस्टर का विमोचन किया गया। इस दौरान जुगल राठी, श्रीराम सिंघी, तोलाराम पेड़ीवाल, कालू राठी, आनन्द पेड़ीवाल, बलदेव मूंधड़ा, राकेश जाजू, कमल राठी, रोहित पचीसिया, अश्विनी पचीसिया, राजेश झंवर, बालकिशन थिर्रानी, दाऊलाल बिन्नाणी, सुनील सारड़ा, बृजमोहन चांडक, आनन्द चांडक, कपूर राठी, देवानन्द सोमानी, केशव सोमानी आदि उपस्थित रहे।

तीन दिन उठाएं शॉपिंग व पिकनिक के मजे
माहेश्वरी सभा शहर अध्यक्ष गोपीकिशन पेड़ीवाल ने बताया कि सुबह 10 से रात्रि 10 बजे तक शॉपिंग और पिकनिक दोनों का लुत्फ उठाना हो तो महेश ट्रेड फेयर में जरूर पहुंचे। जिला माहेश्वरी सभा के मंत्री सुरेश पेड़ीवाल ने बताया कि किड्स जोन में एक दर्जन से अधिक झूले, फूड जोन में शुद्ध एवं स्वच्छता के साथ फास्ट फूड की ढेरों वैरायटी, युवाओं के लिए सैल्फी जोन भी आकर्षण के केन्द्र रहेंगे। माहेश्वरी सभा शहर मंत्री रघुवीर झंवर ने बताया कि एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार के उत्पाद वाजिब दरों पर उपलब्ध करवाना ही ट्रेड फेयर का मुख्य लक्ष्य है। इसके साथ ही तीनों दिन हर घंटे लक्की ड्रा में शामिल होकर शॉपिंग में मिल सकता है डबल फायदा। आयोजन से जुड़े अश्विनी पचीसिया ने बताया कि अत्याधुनिक डोम में ट्रेड फेयर का आयोजन हो रहा है साथ ही पार्किंग एवं सिक्यूरिटी आदि सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध रहेंगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular