घुटनों के बल गिरा पाक, अभिनंदन का भारत लौटने पर होगा ‘हार्दिक अभिनंदन’

pilot abhinandan
pilot abhinandan

भारतीय सेना के संभावित एक्शन से घबराए पाकिस्तान ने भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को छोडऩे का ऐलान कर दिया है। पाक संसद के साझा सत्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज कहा कि शांति का संकेत देते हुए हम भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को कल रिहा कर देंगे। पायलट अभिनंदन का भारत लौटने पर पूरा देश हार्दिक अभिनंदन करेगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की संसद में इमरान खान ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को हमने तनाव कम करने के लिए खोलने का फैसला किया। हमें डर था कि चुनाव से पहले कोई ना कोई घटना जरूर होगी। इमरान खान ने कहा कि कौन सा मुल्क पुलवामा जैसी दहशतगर्दी करवाएगा? इससे पाकिस्तान को क्या मिलता? भारत ने सबूत नहीं दिया और युद्ध का हालात बना दिया गया। भारत का पुलवामा पर डॉजियर आज पाकिस्तान पहुंचा है।

इमरान खान ने एक बार फिर दावा किया कि पाकिस्तान ने भारत के 2 जेट को गिराया। हमने कल भी पीएम मोदी से बात करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि भारत अब कोई ऐक्शन लेता है तो हमें जवाबी कार्रवाई करनी होगी। भारत कहता है कि पाकिस्तान न्यूक्लियर ब्लैकमेल कर रहा है। टेंशन से पाक या भारत किसी को फायदा नहीं होगा। शाम को मैं तुर्की के राष्ट्रपति से बात करूंगा। हालांकि तनाव कम करने को पाकिस्तान की कमजोरी न समझा जाए।

इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अगर पायलट (विंग कमांडर अभिनंदन) की वापसी से डि-एस्केलेशन आफ टेंशन (शांति) स्थापित होती है, तो पाकिस्तान पायलट को भी लौटने के लिए तैयार है।

बाल भी बांका नहीं होगा पायलट अभिनंदन का

कृष्णा घाटी सेक्टर में पूरी रात हुई गोलीबारी, भारत ने ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब

बीकानेर मर्डर न्यूज : हत्या कर लावारिश फेंक गए लाश, अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज