धरने में आएगा आज नया मोड़, गहलोत ने दिए संकेत

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। गौवंश के मुद्दे पर कलक्ट्रेट के समक्ष अनिश्चितकालीन धरने के दूसरे दिन गुरवार को कुछ नया घटनाक्रम हो सकता है। ये संकेत बुधवार को धरने का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने दिए। उन्होंने धरनास्थल पर मीडियाकर्मियों की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि आज तो धरना शुरू हुआ है। गुरवार दोपहर में इसका ट्रेलर दिखाया जाएगा। आज दोपहर धरनास्थल पर क्या नया घटनाक्रम होगा, इसे लेकर लोगों में दिलचस्पी बनी हुई है। धरने पर बैठे खुद कांग्रेस कार्यकर्ता भी इसे लेकर उत्सुक है कि उनके नेता क्या ट्रेलर दिखाने वाले है।
बहरहाल, कांगे्रस नेता गोपाल गहलोत ने एक बार फिर दोहराया है कि जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होती है धरना नहीं उठाएंगे। हम भाजपा के नेताओं की तरह बिना ठोस काम हुए ज्यूस पीकर धरना उठाने वालों में नहीं है। धरनास्थल पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी सहित विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारी डटे हुए हैं। धरने की पहली रात कांग्रेसजनों ने अलाव जलाकर काटी। सर्द रात में भी शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत सहित अन्य पदाधिकारी धरनास्थल पर डटे हुए थे। अब देखना यह है कि गुरुवार को कांग्रेस के इस आंदोलन में क्या नया मोड़ आता है?

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604