केबल नेटवर्क व्यापारी पर सर्वे की कार्रवाई से मचा हड़कंप

जयपुर/बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। केबल नेटवर्क से जुड़े बीकानेर के व्यापारी के ठिकानों पर मंगलवार को पड़े छापे की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क बोर्ड से जुड़े जयपुर और बीकानेर के अधिकारियों की टीम की ओर से की गई इस कार्रवाई की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। कोई इस कार्रवाई को आयकर विभाग की तो कोई सेल्स टैक्स की बता रहा था।

अभय इंडिया को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क बोर्ड की ओर से की गई है। सर्विस टैक्स को लेकर केबल नैटवर्क व्यापारी के जयपुर और बीकानेर के ठिकानों पर सर्वे की यह कार्रवाई अभी भी जारी बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सार्दुलगंज स्थित ठिकाने पर जब कार्रवाई चल रही थी तो आसपास रहने वाले कई अन्य प्रतिष्ठानों में हड़कंप सा मच गया। कई चिकित्सक इसे आयकर विभाग की कार्रवाई समझ कर इधर-उधर हो गए। देर रात तक लोग इस कार्रवाई की पुष्टि को लेकर एक-दूसरे से संपर्क साधने में जुटे हुए थे। वहीं, कुछ वेब पोर्टल और व्हाट्सअप पर भी कार्रवाई को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन आधिकारिक रूप से कहीं भी सूचना सामने नहीं आ रही थी। सूत्रों की मानें तो जयपुर और बीकानेर की संयुक्त टीम में करीब पंद्रह अधिकारी शामिल हैं।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604