20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

बीकानेर में डॉ. गुंजन सोनी ने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का कार्यभार संभाला

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.Com बीकानेर में सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के 26वें प्राचार्य एवं नियंत्रक का कार्यभार सोमवार को मेडिकल कॉलेज के ही क्षय एवं श्‍वसन रोग विभाग के विभागाध्‍यक्ष डॉ. गुंजन सोनी ने ग्रहण कर लिया। इस अवसर पर अनेक चिकित्‍सकों, प्रशासनिक अधिकारियों, नर्सिंग स्‍टाफ, मेडिकल कॉलेज व पीबीएम स्‍टाफ ने डॉ. सोनी को गुलदस्‍ता, फूलमाला व पौधा भेंट कर स्‍वागत किया।

Ad class= Ad class= Ad class=

आपको बता दें कि डॉ. गुंजन सोनी ने एमडीएस व एमडी की शिक्षा एसएमएस जयपुर से की तथा तीन जुलाई 1999 को बीकानेर के एसपी मेडिकल कॉलेज में सहायक आचार्य पद पर नियुक्‍त हुए। तब से लेकर अब तक डॉक्‍टर सोनी क्षय व श्‍वसन रोग विभाग में सहायक आचार्य के साथ अनेक बार पीबीएम अस्‍पताल के अधीक्षक पद पर अस्‍थायी रूप से सेवाएं दे चुके हैं। डॉ. सोनी 2017 से क्षय एवं श्‍वसन रोग विभाग के विभागाध्‍यक्ष पद पर सेवारत हैं। एक सितम्‍बर 1970 को आईपीएस जितेन्‍द्र सोनी के घर जन्‍मे डॉ. गुंजन सोनी ने कुशल चिकित्‍सक व प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

Ad class= Ad class=

रोगियों की होगी बेहतर तीमारदारी

प्राचार्य पद पर कार्यभार ग्रहण करने के बाद डॉ. गुंजन सोनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पी.बी.एम. अस्पताल में राजस्थान में सबसे सस्ता व बेहतर इलाज होता है। यहां आने वाले रोगियों की बेहतर तीमारदारी की जाएगी तथा राजस्थान सरकार की चिरंजीवी, निःशुल्क दवा वितरण योजना को अधिक प्रभावी बनाने के प्रयास किए जाएंगे। पी.बी.एम. अस्पताल में रोगियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने, सरकार की जनकल्याणकारी चिकित्सा नीति को लागू करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। चिकित्सकों, नर्सिंग स्‍टाफ, पैरा मेडिकल व अन्य स्टाफ के साथ सामंजस्य बैठाकर चिकित्सा सुविधाओं में विस्तार किया जाएगा। इस अवसर पर उनकी पत्नी डॉ. सोनाली धवन व अन्य परिजनों का भी गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया गया।

अपनी राजनीतिक जमीन तो संभाल ली, भाटी की वापसी नहीं करवा पाई…

https://abhayindia.com/former-cm-vasundhara-raje-said-big-about-gopal-joshi-said-i-do-not-believe-that-he-lost/

बीकानेर को मिलेगा नया टूरिज्म डेस्टिनेशन, संभागीय आयुक्त ने किया निरीक्षण

राजस्‍थान में बेमौसम बारिश जारी, दो दिन और रहेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर…

अपार जनसमूह ने किया पूर्व सीएम राजे का स्वागत, कहा- सूद सहित लेंगे हिसाब

भीड़ देखकर वसुंधरा राजे ने कहा- मैंने सोचा था बोलूंगी नहीं, लेकिन माइक तो…

बीकानेर में वसुंधरा राजे ने दिए सियासी बदलाव के संकेत, कहा- समय एक सा नहीं रहता, उतार चढाव…

बीकानेर शहर की 14 और कच्ची बस्तियों मे अब जारी हो सकेंगे पट्टे, यूआईटी ट्रस्ट की बैठक में डिनोटिफाईड…

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles