Thursday, February 22, 2024
Hometrendingभीड़ देखकर वसुंधरा राजे ने कहा- मैंने सोचा था बोलूंगी नहीं, लेकिन...

भीड़ देखकर वसुंधरा राजे ने कहा- मैंने सोचा था बोलूंगी नहीं, लेकिन माइक तो…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

सुरेश बोड़ा/बीकानेर Abhayindia.com प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे यहां जूनागढ के पास जनसंवाद कार्यक्रम में जुटी कार्यकर्त्‍ताओं की भीड़ को देखकर गदगद हो गई। उन्‍होंने कहा कि मैंने सोचा था बोलूंगी नहीं, लेकिन अब माइक तो पकड़ना पड़ेगा।

Vasundhara Raje 4 1

पूर्व सीएम राजे ने बीकानेर को लेकर खूब बातें कहीं। उन्‍होंने कहा कि बीकानेर साफ दिल वालों का शहर है। इसकी खासियत बरकरार रहनी चाहिए। आप इतने सुंदर बीकानेर में रह रहे हैं। पर्यटक यहां आए, देखें और बाहर जाकर कहे कि एक सुंदर शहर है बीकानेर। वहां अच्‍छे दिल वाले लोग मिलेंगे। ऐसा होना चाहिए।

पूर्व सीएम राजे ने जनसंवाद कार्यक्रम में अगले विधानसभा चुनाव को लेकर शंखनाद पर भी कर दिया। उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्त्‍ताओं को अ चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए। इसके लिए अभी से मेहनत करनी होगी। राजस्‍थान को अग्रणी देश बनाना है। मुझे विश्‍वास है कि इस काम में हम पीछे नहीं रहेंगे। हम सबको साथ लेकर चलेंगे और भाजपा को मजबूत करेंगे। राजे ने कहा कि जिन लोगों ने हमारे साथ खिलवाड़ किया है उन्‍हें हटाकर मोदीजी के हाथ मजबूत करना है। सरकार बनाने का काम करेंगे। आप चार साल से थक गए मेहनत कब तक करें लेकिन मेहनत के बिना कोई काम नहीं होता। राजे ने कार्यक्रम में उमड़े समर्थकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि भगवान कुछ भी हो जाए यह प्‍यार जाना नहीं चाहिए। यह भाजपा की पूंजी हैं। इसे बचाकर रखने की जरूरत है।

बीकानेर में वसुंधरा राजे ने दिए सियासी बदलाव के संकेत, कहासमय एक सा नहीं रहता, उतार चढाव

सुरेश बोड़ा Abhayindia.com प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज बीकानेर में देव दर्शन यात्रा के दौरान गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चार साल में जनता के साथ विश्‍वासघात किया गया है। जनता की कोई सुनने वाला नहीं है। और अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए है। राजे ने देशनोक में हुई जनसभा में प्रदेश सियासी बदलाव के संकेत देते हुए कहा कि मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहती हूं कि समय एक सा नहीं रहता। उतारचढाव आते रहते हैं।

Vasundhara Raje
Vasundhara Raje

 पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन के आरंभ में उपस्थित कार्यकर्त्‍ताओं को दीपावली की शुभकामनाएं दी और कहा कि मैं लक्ष्‍मीजी से प्रार्थना करती हूं कि आप और आपका परिवार सुख, शांति और सम्रदिध के साथ आगे बढे। आपके साथ राजस्‍थान भी आगे बढे। राजे ने कहा कि मैंने हमेशा आपकी सेवा करने का प्रयास किया। उसमें कभी कमी नहीं रखी। मेरा सौभाग्‍य है कि मुझे आप जैा मजबूत परिवार मिला। आपका आशीर्वाद मिला। राजे ने कहा कि पिछले चार साल में प्रदेश की तरक्‍की पूरी तरह रूक गई है।

इससे पहले वसुंधरा राजे ने करणी माता के दर्शन किए। श्री करणी मंदिर निजी प्रयास अध्यक्ष बादल सिंह ने करणी माता की फोटो भेंट की। इससे पहले हेलीपैड पर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व विधायक रोहिताश शर्मा श्रीगंगानगर सांसद निहालचंद मेघवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, भाजपा नेता महावीर रांका मौजूद रहे।

अपार जनसमूह ने किया पूर्व सीएम राजे का स्वागत, कहा- सूद सहित लेंगे हिसाब

बीकानेर में वसुंधरा राजे ने दिए सियासी बदलाव के संकेत, कहा- समय एक सा नहीं रहता, उतार चढाव…

बीकानेर शहर की 14 और कच्ची बस्तियों मे अब जारी हो सकेंगे पट्टे, यूआईटी ट्रस्ट की बैठक में डिनोटिफाईड…

राहुल गांधी ने गहलोत सरकार को चेताया, कहा- तो मैं खिलाफ हो जाऊँगा…

बीकानेर में चिकित्‍सक पर पत्‍नी ने लगाया धोखाधड़ी से जेवरात बेचने का आरोप, केस दर्ज

पायलट को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान, बोले- माहौल बना दिया गया है कि दोनों में रंजिश…

पायलट की दिल्‍ली “उड़ान”, सियासी सरगर्मी को ऐसे दे गए हवा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular