20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

क्राइम न्यूज : थानेदार के घर चोरों का धावा, चुरा ले गए कीमती साडिय़ां

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। चोरों ने अपने हौसले की एक और परीक्षा पास कर ली है। इस बार उन्होंने खाकी को भी नहीं बख्शा है। पुलिस निरीक्षक के घर धावा बोलकर वे उनकी पत्नी की कीमती साडिय़ां ले उड़े। घटना का खुलासा होने के बाद से ही खाकी के होश उड़े हुए है। चोरों की तलाश के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाया जा रहा है। बहरहाल, चोरों का अभी अता-पता नहीं चल पाया है, लेकिन जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच जरूर शुरू कर दी है।

Ad class= Ad class= Ad class=

पुलिस के मुताबिक निरीक्षक श्रवण दास संत के बीकानेर में सूरजपुरा स्थित मालियों की बाड़ी क्षेत्र में स्थित मकान में बीती रात अज्ञात चोर खिड़की के रास्ते घुस गए। घर में अलमारियों के ताले तोड़कर वे करीब बीस हजार रुपए कीमत की साडिय़ां व अन्य सामान चुरा ले गए। निरीक्षक श्रवणदास की पत्नी भगवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 457 380 427 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच हैडकांस्टैबल लक्ष्मणराम को सौंपी गई है।

Ad class= Ad class=

नाबालिग को भगा ले जाने का आरोप

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में नयाशहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रामपुरा बस्ती गली नंबर दो निवासी हुकम सिंह यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मुक्ताप्रसाद नगर निवासी सत्यप्रकाश चौहान पुत्र प्रेम चौहान मेर नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 366 366 के तहत मामला दर्ज कर जांच हरबंश सिंह को सौंपी है।

गाडिय़ां ले जा रहा हूं, जो करना है कर लो….

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पंचायत समिति बीकानेर परिसर में खड़ी गाडिय़ां ले जाने के आरोप में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रुणिया बड़ाबास निवासी गणेशाराम पुत्र फुसाराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लिखमीदेसर निवासी किशनाराम डेलु व रामनिवास मेरी बोलेरो गाड़ी व मोटरसाइकिल को पंचायत समिति से लेकर चले गये। मैंने फोन करके पूछा तो कहा कि हम तेरी गाडिय़ां लेकर जा रहे है तुझे जो करना है कर लेना। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 382 के तहत मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक पर्वत सिंह को सौंपी है।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles