20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

सेलिब्रिटी आर्टिस्ट के तौर पर जी-20 का हिस्सा बनेंगे बीकानेर के पवन व्यास

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com उदयपुर में सोमवार से आयोजित होने जा रहे जी-20 शेरपा सम्मेलन मे बीकानेर के साफा कलाकार पवन व्यास को बतौर अतिथि कलाकार के तौर पर आमंत्रित किया गया है। राजस्थान की कला एवं संस्कृति को विश्व के मानचित्र पर दर्शाने के लिए पवन दुनिया भर से आये मेहमानों के बीच अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगे। यह कला व कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए बेहतरीन अवसर है।

Ad class= Ad class= Ad class=

इस बीच राजस्थान की पगड़ी कला को बढ़ावा देने व मुख्य महमानों को पगड़ी कला के अवगत करवाने व पहनाने की जिम्मेदारी बीकानेर के दुनिया की सबसे बड़ी, छोटी व 1 घण्टे में सर्वाधिक पगडी बांधने वाले विश्व रिकॉर्ड धारी पवन व्यास को सौंपी गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए पवन व्यास ने कहा कि उन्हें सेलिब्रिटी आर्टिस्ट व वी.वी.आई.पी. मेहमानों को राजस्थानी पगड़ी को पहनाने के लिए चिन्हित किया गया है। पिछले दिनों मलेशिया के समुंद्री तट पर राजस्थानी पगड़ी के रंग को नए आयाम तक पंहुचाया और अब 20 देशो के मुख्य महमानों के माध्य्म से इस कला को अन्य देशों तक पंहुचाकर बीकानेर व राजस्थान का मान बढाएंगे।

Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles