Tuesday, April 16, 2024
HometrendingBikaner News : रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल बुलेट 350 का हुआ...

Bikaner News : रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल बुलेट 350 का हुआ अनावरण

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com रौनक रॉयल एनफील्ड शो रूम में आज रॉयल एनफील्ड कंपनी के नए बुलेट 350 का हुआ अनावरण किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बीएसएफ के डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह एवं सीओ सिटी मुकेश सोनी रहे।

शो रूम निदेशक जुगल राठी ने आगंतुकों का स्वागत किया और कंपनी के शानदार 122 वर्षो के सफर पर प्रकाश डाला। उन्‍होंने बताया कि कैसे आज भी भारतीय बाजार में दुपहिया वाहन के क्षेत्र में यह गाड़ी दिलों पर राज करती है।

शो रूम प्रबंधक पंकज पारीक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह गाड़ी J1B सीरीज के इंजन के साथ उपलब्ध रहेगी जिसमें सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल फ्यूल मीटर, ड्यूल फ्रेम चेसिस, ड्यूल चैनल एबीएस, तकनीक जैसी कई अपग्रेड इस मॉडल में आपको देखने को मिलेगी। इसे तीन वेरिएंट में लांच किया गया है जिसकी शुरुआती मॉडल मिल्ट्री रेड की कीमत 173562, स्टैंडर्ड ब्लैक की कीमत 197436, और ब्लैक गोल्ड 215801 एक्स शो रूम कीमत रहेगी।

शो रूम के सेल्स मैनेजर राजेंद्र पंवार ने बताया कि कंपनी द्वारा बीएसएफ और पुलिस  विभाग में भी अब विशेष छूट दी जा रही है जो कि आपके दस्तावेज प्रस्तुत करने पर मिलेगी। कार्यक्रम में किशन लोहिया, दिनेश राठी, विजय बाफना, मुकेश मोदी, विकास पारीक, अशोक सुथार, सुरेश पारीक, अंकित पारीक, वरुण गोदारा, रोहित शर्मा, अभिषेक सांखी शामिल रहे। अंत में राठी ने डीआईजी पुष्पेंद्र और सीओ सिटी मुकेश सोनी के साथ नए मॉडल की टेस्ट ड्राइव का भी अनुभव लिया और सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular