बीकानेर : निगम आयुक्त गौरी ने मां अन्नपूर्णा नि:शुल्क भोजनशाला का किया अवलोकन

नगर निगम आयुक्त एएच गौरी

बीकानेर abhayindia.com नगर निगम आयुक्त ए एच गौरी ने अलौकिक फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित मां अन्नपूर्णा निशुल्क भोजनशाला का सोमवार को अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने भोजन बनाने के लिए उपयोग में ली जा रही सामग्री के साथ इसकी गुणवत्ता का जायजा लिया तथा कहा कि ट्रस्ट द्वारा कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के लिए भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था की जा रही है, यह अनुकरणीय है। संस्था के प्रयासों से स्वच्छ एवं पोष्टिक खाना मरीजों को पहुच रहा है, इससे दूसरों को भी प्रेरणा मिलेगी।

 

ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ.अशोक धारणिया ने बताया कि कोरोना महामारी में कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति भोजन से वंचित न रहे, इस उद्देश्य से नि:शुल्क भोजनशाला संचालित की जा रही है। संस्था द्वारा प्रतिदिन 250 व्यक्तियों तक भोजन पहुचाया जा रहा है।

 

धारणिया ने बताया कि अस्पताल या घर पर इलाज ले रहा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, भोजन के लिए अपना आधार कार्ड एवं कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट रात 9 बजे से पूर्व मोबाइल नम्बर 85610-04001 और 85610-04002 पर भेज सकता है, जिससे संस्था द्वारा मरीज के बताए गए स्थान पर भोजन पहुचा दिया जाएगा। इस दौरान डॉ. धारणिया ने हेल्पलाइन नम्बर पर बुकिंग से लेकर भोजन डिलीवरी तक की समूची प्रक्रिया की जानकारी दी।
SHARE