इस्तीफे की दहलीज तक पहुंची भाटी-मेघवाल की जंग, जानिये क्या है मामला…

devisingh bhati-arjunram meghawal
devisingh bhati-arjunram meghawal

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल चुके भाजपा के दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी ने शुक्रवार को साफ तौर पर ऐलान कर दिया कि भाजपा ने बीकानेर संसदीय सीट से अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिया तो मैं पार्टी से इस्तीफा दे दूंगा। 

इस संबंध में मीडियाजनों से सैलफोन पर हुई बातचीत में देवीसिंह भाटी ने मैंने अपनी भावना से भाजपा आलाकमान को अवगत करवा दिया है। उन्होंने कहा कि बीकानेर संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता किसी सूरत में अर्जुनराम मेघवाल को चुनावी प्रत्याशी नहीं देखना चाहते है। इसके बाद भी पार्टी ने अर्जुनराम को टिकट दिया तो मैं और मेरे समर्थक भाजपा से इस्तीफा दे देंगे। 

लोकसभा के चुनावी दौर में देवीसिंह भाटी के पार्टी से इस्तीफे की खबर से प्रदेश के सिायासी हल्कों में हलचल सी मच गई है। भाटी ने हमारे न्यूज रिपोर्टर के साथ हुई बातचीत में कहा कि भाजपा के सभी बड़े नेताओं से बात करने के बाद जब यह स्पष्ट लगने लगा है कि बीकानेर का टिकट अर्जुन राम मेघवाल को ही दिया जाना तय है तो वे भाजपा को अलविदा कह आये हैं। बीकानेर पहुंचकर वे अपना इस्तीफा भी भेज देंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाटी पिछले कुछ दिनों से पार्टी के अध्यक्ष मदन लाल सैनी, प्रकाश जावड़ेकर, ओम माथुर आदि संपर्क में थे। सबसे बातचीत के बाद भाटी को जब लगा कि पार्टी अर्जुन मेघवाल का टिकट यथावत रखना चाहती है, तो उन्होंने पार्टी से किनारा करने का मन बना लिया है।

बीकानेर प्रेस क्लब : सदस्यता अभियान के अंतिम दिन ऐसी रही गहमागहमी…

… इसलिए बीकानेर में इन पर होगी ‘सर्जिकल स्ट्राईक’