महिला पर कातिलाना हमला कर लूटने वाले आरोपियों के स्केच जारी

मुकेश पूनिया/बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) शिवबाड़ी से आगे वैशालीपुरम कॉलोनी में पिछले दिनों एक मकान में बुजुर्ग महिला पर कातिलाना हमला कर आलमारी में रखी पांच लाख रुपए नगदी लूट ले जाने वाले शातिर युवकयुवती के बारे में पुलिस अभी तक कोई पुख्ता सुराग नहीं जुटा पाई है। वहीं वारदात की शिकार हुई बुजुर्ग धापूदेवी चौधरी की हालत में सुधार होने पर पुलिस ने उनके द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर लूटेरे युवकयुवती का स्केच जारी किया। 

वारदात की जांच पड़ताल कर रहे व्यास कॉलोनी सीआई गोविन्द सिंह चारण ने बताया कि घटना क्षेत्र में किसी के यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने के कारण फिलहाल लुटेरे युवकयुवती के फुटेज नहीं मिल पाये है। अब तक की जांच पड़ताल में यह पता चला है कि पुलिस के अनुसार 20-22 साल की युवती ने सलवार सूट पहन रखा है, जबकि 30-35 साल के युवक ने जींस और जैकेट पहन रखी थी। वारदात से पहले दंपती से दिखने वाले दोनों युवकयुवती इलाके में पैदल ही घूम रहे थे। 

जानकारी में रहे कि विगत मंगलवार की देर शाम वैशालीपुरम में हुई संगीन वारदात में अज्ञात युवक और युवती रघुनाथराम चौधरी के मकान  साठ वर्षीय बुजुर्गा धापूदेवी के ऊपर लाठी और धारदार हथियार से हमला कर दिया और पीडि़ता को बेहोशी हालत में पटक कर मकान के कमरे में रखी आलमारी से पांच लाख रुपए की नगदी उड़ा ले गये। हमले में चोटिल हुई धापू देवी बेहोश हो गई, जिसे आस पड़ोस के लोगों ने देर रात पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़ता के गले और हाथ पर धारदार हथियार की चोट का निशान है जबकि सिर पर डंडे की गंभीर चोट लगी हुई है।

वारदात की खबर मिले के बाद अलर्ट हुई व्यास कॉलोनी पुलिस देर रात तक संदिग्ध युवकयुवती की तलाश में जुटे रहे। रेलवे स्टेशन, अस्पताल, बस स्टेण्ड समेत होटलों में उनकी सघन रूप से तलाशी की, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लगा। व्यास कॉलोनी सीआई ने बताया कि लुटेरे युवकयुवती का सुराग लगाने के लिये हर स्तर पर प्रयास किये जा रहे है

सेना के पराक्रम के प्रतीक पाक सेना से कब्जा किए टैंक का अब बदलेगा स्वरूप 

लक्ष्मीनाथ मंदिर में कलक्टर का औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश