बीकानेर प्रेस क्लब : सदस्यता अभियान के अंतिम दिन ऐसी रही गहमागहमी…

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) बीकानेर प्रेस क्लब समिति की सदस्यता को लेकर शुक्रवार को दिन भर पत्रकारों में जोश और उमंग बरकरार रहा। पंजीयन अभियान प्रभारी नीरज जोशी ने बताया कि क्लब के 31 मार्च को होने वाले चुनाव के मद्देनजर आज 15 मार्च को सायं 5 बजे तक सदस्यता अभियान के तहत घोषित तारीख को सभी सदस्यों का पंजीयन नवीनीकरण करवाया गया तथा पत्रकारिता पेशे से जुड़े नए पत्रकारों ने भी बड़ी संख्या में अपना पंजीयन करवाया।

 

नए सदस्यों में जहां बीकानेर शहरी क्षेत्र के पत्रकारों के साथ बीकानेर जिलों के ग्रामीण पत्रकारों ने भी आवेदन किया। नवीनिकरण के साथ साथ नए सदस्यों सहित कुल 149 सदस्यता आवेदन प्राप्त हुए। सदस्यता अभियान के दौरान बीकानेर प्रेस क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश बोड़ा, कोषाध्यक्ष शिव भादाणी, श्याम मारु, उषा जोशी, वरिष्ठ सदस्य श्याम शर्मा, बृजमोहन आचार्य, आनंद आचार्य, सिद्धार्थ जोशी, बीरमदेव रामावत, सुमित व्यास, मोहम्मद अली पठान, मुकेश पूनिया, आर.सी. सिरोही सहित कई सदस्यों ने सहयोग किया। 

चुनाव संचालन समिति से जुड़े श्याम शर्मा ने बताया कि 16 17 मार्च को सभी आवेदनों की जांच की जाएगी तथा सदस्यता निर्धारित की जाएगी। फॉर्म स्क्रूटनी कमेटी में श्याम शर्मा, नीरज जोशी, अपर्नेश गोस्वामी, मोहम्मद अली पठान, भवानी जोशी शामिल है। सदस्यता निर्धारित होने पर कोई भी सदस्य संगठन जे किसी भी पद पर सेवाएं देने के लिए अपनी दावेदारी सदस्यों के सामने रख सकता है।

… इसलिए बीकानेर में इन पर होगी ‘सर्जिकल स्ट्राईक’

जुएबाजी के इस नामी ठिकाने पर पुलिस का धावा, आठ जुआरी दबोचे