20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

25 को भारत बंद का ऐलान

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावत को लेकर विरोध का स्वर थमने के बजाय और बुलंद हो रहा है। करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र सिंह कालवी ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पदमावत को लेकर 25 जनवरी को भारत बंद किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि फिल्म पदमावत के निर्माता संजय लीला भंसाली ने करणी सेना प्रमुख कालवी सहित अन्य राजपूत संगठनों को फिल्म देखने के लिए बाकायदा आमंत्रण पत्र भेजा है। करणी सेना प्रमुख कालवी ने भंसाली की इस पेशकश को कोरा नाटक करार दे दियाा है। कालवी ने साफ शब्दों में कहा कि भंसाली तब आमंत्रण पत्र भेज रहे हैं जब सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को रिलीज करने की मंजूरी दे दी है। कालवी ने भंसाली के आमंत्रण पत्र को आग के हवाले करने तक की बात कह डाली है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पदमावत को 25 जनवरी को समूचे देश में रिलीज करने की अनुमति दे दी थी। इसके बाद से राजपूत संगठन एक बार फिर इसके विरोध में उतर आए है। विभिन्न संगठन अपने-अपने स्तर पर विरोध के तरीके अख्तिायर कर रहे हैं। शनिवार को प्रदेश सरकार ने कानून एवं व्यवस्था सुचारू रखने के लिए महत्वपूर्ण बैठक भी बुलाई थी। इसमें अधिकारियों को ऐहतियात के तौर पर चाक चौबद रहने के निर्देश दिए गए।

Ad class= Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles