Friday, September 20, 2024
Hometrendingडीपीएस में अंडर 17 व 19 बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न

डीपीएस में अंडर 17 व 19 बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com सिविल लाइंस स्थित दयानंद पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में 66 वीं डिस्ट्रिक्ट लेवल बैडमिंटन (गर्ल्स अंडर 17 /19) का समापन समारोह पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ।

शाला प्राचार्य दीपिका सहारण ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शाला प्रधान भरत कुमार ठोलिया थे। इस अवसर पर ठोलिया व दीपिका सहारण ने विजेता व उपविजेता स्कूलों की टीमों को ट्रॉफी व स्मृति चिह्न भेंट किए। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल के भवानी शंकर रंगा, हरिशंकर रंगा व राखी स्वामी को माला पहनाकर व स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर शाला प्रधान ठोलिया ने कहा खेलों से प्रतिस्पर्धा की भावना का विकास होता है इसलिए छात्रों में स्वस्थ प्रतियोगी भावना विकसित करने के लिए शिक्षा के साथ-साथ खेलों का होना बहुत जरूरी है। ठोलिया ने ऐलान किया कि आगामी सत्र से दयानंद पब्लिक स्कूल में शूटिंग तीरंदाजी, स्केटिंग सहित अनेक नए खेल प्रारम्भ किए जाएंगे। इस अवसर स्कूल की एकेडमिक इंचार्ज मुक्ता राजवंशी ने स्कूल की शैक्षिक गतिविधियों से अवगत कराते हुए गत वर्ष की उल्लेखनीय उपलब्धियों का ब्‍यौरा रखा।

प्राचार्य सहारण ने बताया अंडर-17 वर्ग में प्रथम रहने पर आर्मी स्कूल को ट्रॉफी प्रदान की गई वही अंडर-19 में प्रथम रहने पर विवेकानंद स्कूल को ट्रॉफी दी गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular