Monday, May 6, 2024
Hometrendingराहुल गांधी से बेल्‍लारी में मिलेंगे सीएम गहलोत, सियासी अटकलों का दौर...

राहुल गांधी से बेल्‍लारी में मिलेंगे सीएम गहलोत, सियासी अटकलों का दौर हुआ शुरू…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को जयपुर से कर्नाटक के बेल्लारी जाएंगे। गहलोत वहां पर आयोजित कांग्रेस की जनसभा में हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि बेल्लारी वो इलाका हैं जहां से कभी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा का चुनाव जीत चुकी हैं और अब कांग्रेस उसी इलाके में जन सभा करने जा रही है। यह जन सभा राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा के बीच में की जा रही है।

मुख्यमंत्री गहलोत जयपुर से विशेष विमान से नौ बजे रवाना होंगे। वे करीब 11 बजे वहां पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कल शनिवार को राहुल गांधी के साथ काग्रेंस अध्यक्ष पद और जयपुर में कांग्रेस विधायकों की बैठक नहीं होने के घटनाक्रम के बाद पहली मुलाकात होगी। इस मुलाकात से पहले ही सियासी अटकलों का दौर शुरू हो गया है।

इससे पहले गत 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की जयपुर में बैठक होनी थी और सभी विधायकों को इसमें आना था लेकिन देर रात तक भी गहलोत समर्थक विधायकों की नाराजगी के चलते नहीं विधायक दल की बैठक नहीं हो पाई थी और ऐसे में आलाकमान को अधिकार देने का एक लाइन का प्रस्ताव भी अटक गया था और प्रभारी अजय माकन और पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे अगले दिन दिल्ली लौट गए थे। इस मामले में नोटिस मिलने के बाद संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ ने पिछले दिनों अपना जवाब भी भेज दिया है।

राजस्‍थान : लीडरशिप फेस और टिकट के लिए भाजपा करवा रही सर्वे, नेताओं में बढ़ी हलचल…

विधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी…

राजस्‍थान में 17 को कांग्रेस का होगा जश्‍न, भाजपा मनाएगी ब्‍लैक डे….

राजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में, मेघवाल ने बताया- कैसे होगी एंट्री…

सोलर के क्षेत्र में राजस्‍थान बनने जा रहा है सिरमौर, बीकानेर के पूगल में…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular