Sunday, May 5, 2024
Hometrendingबीकानेर : ताले तोड़कर गहने चुराए, चोरी की अलग-अलग वारदातें..

बीकानेर : ताले तोड़कर गहने चुराए, चोरी की अलग-अलग वारदातें..

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com जिले में चोरों के हौसले बुलंद है। चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। मौका पाते ही चोर घरों बेखौफ होकर सेंधमारी कर रहे हैं। जिले के दो थाना क्षेत्रों में चोरी के मामले दर्ज हुए है। गंगाशहर थाना क्षेत्र में ललवाणी मोहल्ला निवासी संतोष करणानी ने थाने में रिपोर्ट दी है कि वो अहमदाबाद गए थे, पीछे से उनके मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घरों में प्रवेश किया और जेवरात चुराकर ले गए। घटना 27 अगस्त रात की बताई जा रही है। परिवादी ने कल रात को मामला दर्ज कराया है।

दूसरा मामला नाल थाना क्षेत्र का है। इसमें गेमनापीर रोड पर स्थित धीरज विहार कॉलोनी जेठाराम सुथार की पत्नी छोटी देवी ने नाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात वो 11 बजे सो गए थे, लेकिन जब सुबह 5 बजे उठे तो देखा कि कोई अज्ञात उनकी संदूक में रखे सोने-चांदी के जेवरात व 2500 रुपए नकद चुराकर ले गया। घटना 28 अगस्त की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

बीकानेर : युवती ने लगाई फांसी, रिड़मलसर की घटना…

बीकानेर Abhayindia.com व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के रिड़मलसर में रहने वाली एक २२ वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। मृतका के भाई ने इस संबंध में थाने में मर्ग दर्ज कराई है। व्यास कॉलोनी थाना पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार रिड़मलसर निवासी डिम्पल अग्रवाल(22) आज सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर जीवन समाप्त कर लिया। घटना करीब 11 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। बाद में मृतका के भाई शिवरतन अग्रवाल ने थाने में मर्ग दर्ज कराई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular