Thursday, September 19, 2024
Hometrendingबीकानेर : पानी-बिजली आपूर्ति को लेकर मंत्री ने अधिकारियों को किया आगाह....

बीकानेर : पानी-बिजली आपूर्ति को लेकर मंत्री ने अधिकारियों को किया आगाह….

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com ऊर्जा एवं जलदाय मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने बिजली और पेयजल आपूर्ति से मिली शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए बीकेईएसएल और जलदाय अधिक्षण अभियंता को आगाह किया है कि शहर में बिजली-पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से होनी चाहिए। विधायक सेवा केन्द्र डागा चौक से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार डॉ. कल्ला ने बीकेईएसएल के वरिष्ठ अधिकारी शांतनू भट्टाचार्य को निर्देश दिये है कि शहर के विभिन्न इलाकों में हो रही अनावश्यक बिजली कटौती व असमय हो रही बिजली कटौती को रोका जाये।

उन्‍होंने बरसाती दौर शुरू होने से पहले बिजली आपूर्ति सुचारू रखने के तमाम बंदोबबस्त पुख्ता कर लिये जायेबरसात के दौरन करंट जनित हादसों की रोकथाम के उपाय कर लिये जाये। डॉ. कल्ला ने निर्देश दिये है कि घरों में लगे बिजली मीटरों को लेकर पिछले काफी समय से संशय की स्थिति बनी हुई है इसे लेकर बिजली उपभोक्ताओं को आ रही परेशानियों का प्राथमिकता से समाधान किया जाये।

वहीं जलदाय अधीक्षक अभियंता दीपक बंसल को निर्देश दिये है कि शहर में जलापूर्ति नियमित रूप से होनी चाहिए है शहर में जगह जलदाय पाइप लाइनों में लीकेज के कारण हो रही पानी की बर्बादी रोकने के लिये पुख्ता उपाय किये जाये। शहर के लोगों को शुद्ध और साफ पेयजल की आपूर्ति निर्बाध रूप से होनी चाहिए है। डॉ. कल्ला ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिये है कि जन समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से होना चाहिए हैसमस्याओं का समाधान करने के लिये अधिकारी आपसी समन्वय से कार्य करें।

बीकानेर : उप आवासन आयुक्‍त व एएओ घूस लेते गिरफ्तार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular