Monday, May 6, 2024
Hometrendingमोदी का तंज- पाक कहता था कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है,...

मोदी का तंज- पाक कहता था कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, हमने क्या दिवाली के लिए रखे हैं?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर abhayindia.com प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़, बाड़मेर में जनसभाएं कीं। मोदी ने बाड़मेर में कहा कि भारत ने पाक की धमकियों से डरने वाली नीतियों को खत्म कर दिया। पाक आए दिन कहता था कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। अखबार वाले भी लिखते थे। हमारे पास क्या है? ये हमने दिवाली के लिए रखा है क्या?

मोदी ने कहा कि 1971 की लड़ाई में हमारे सैनिकों के शौर्य की वजह से पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा भारत के कब्जे में था। 90 हजार पाक सैनिक हमारे पास थे, लेकिन उसके बाद शिमला में क्या हुआ, सरकार ने टेबल पर सब गंवा दिया। तब 90 हजार सैनिक भी वापस कर दिए और सारी जमीन भी। वो सुनहरा मौका था, जम्मू कश्मीर और घुसपैठ की समस्या को हल करने का, लेकिन कांग्रेस ने मौका गंवा दिया। वह तुरुप का पत्ता था।

मोदी ने चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान में पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। मोदी ने कहा कि सिंधु जल संधि के तहत हमारे हिस्से का पानी रोक लिया होता तो आज पानी की किल्लत नहीं होती। कांग्रेस यहां के लोगों से वोट लेती रही और राजस्थान के हिस्से का पानी पाकिस्तान को पिलाती रही है, आप प्यासे रहे। मोदी ने कहा अब भाजपा सरकार ने पाकिस्तान की ओर बहने वाले पानी पर एक बांध योजना शुरू की है। आने वाले दिनों में आपके हिस्से का पानी आपको मिलेगा, पाकिस्तान को नहीं।

इधर, गुजरात के पाटण में उन्‍होंने कहा कि जब अभिनंदन पाकिस्तान में पकड़े गए, विपक्ष ने जवाब मांगना शुरू कर दिया। हमने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पाक को चेतावनी दी, अगर हमारे पायलट को कुछ होता है तो आप दुनिया को बताते रहेंगे कि मोदी ने आपके साथ क्या किया? प्रधानमंत्री ने कहा कि अमेरिका के एक बड़े अफसर ने दूसरे दिन कहा- भारत ने 12 मिसाइल तैयार रखीं हैं और हमला कर सकता है। इससे स्थिति और बिगड़ जाएगी। पाकिस्तान ने पायलट को छोड़ने का ऐलान कर दिया, नहीं तो यह कत्ल की रात होने जा रही थी।

बीकानेर लोकसभा सीट : पहले चुनाव से अब तक का सफर, ऐसे जीते थे महाराजा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular