Friday, May 3, 2024
Hometrendingपुरानी रंगत में नजर आए ओम आचार्य, जोशी के पक्ष में कल्ला...

पुरानी रंगत में नजर आए ओम आचार्य, जोशी के पक्ष में कल्ला पर ऐसे बरसे…, देखें वीडियो

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री एवं वरिष्ठ नेता नेता एडवोकेट ओम आचार्य सोमवार को पुरानी रंगत में नजर आए। यहां सुराणा चौक में बीकानेर पश्चिम के प्रत्याशी गोपाल जोशी के समर्थन में आम सभा को संबोधित करते हुए आचार्य ने कांगे्रस प्रत्याशी बी. डी. कल्ला पर जमकर हमला बोला।

#सुराणा_चौक

Dr. Gopal Joshi ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಡಿಸೆಂಬರ್ 3, 2018

आचार्य ने कहा कि कल्ला ने पिछले दस वर्षों में विपक्ष के नेता के रूप में कोई छाप नहीं छोड़ी। इस दरम्यान न तो उन्होंने धरना, प्रदर्शन किए और न जेल गए, न लाठियां खाई। वो कहते हैं कि मैं यहां विश्वविद्यालय और कॉलेज लाया, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि देश में 1947 से विश्वविद्यालय खुल रहे हैं। आप 1980 से विधायक रहे, लेकिन तब विश्वविद्यालय क्यों नहीं खुले। आचार्य ने दावा कि कल्ला इस मामले में जनता को भ्रमित कर रहे हैं, लेकिन बीकानेर की जनता अब उन्हें समझ गई है।

सभा में भाजपा प्रत्याशी गोपाल जोशी ने वरिष्ठ नेता ओम आचार्य की बात पर अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि आचार्यजी वकील है, इन्होंने मेरे साले के संबंध में जो भी दलीलें दी हैं, उस पर ऊपरवाला हैट्रिक के रूप में फैसला करेगा, यह तय है। जोशी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव की उम्मीद करना वो छोड़ दें, मैं कहीं जाने वाला नहीं हूं।

बीकानेर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी ने विभिन्न स्थानों पर किया जनसम्पर्क

कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने भाजपा को घेरा, कल्ला के बारे में कही ये बड़ी बात…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular