Friday, May 3, 2024
Hometrendingपहले दिन ये दिग्गज नेता भरेंगे नामांकन, इस अंदाज में किया ऐलान

पहले दिन ये दिग्गज नेता भरेंगे नामांकन, इस अंदाज में किया ऐलान

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। राजस्थान में भारत वाहिनी पार्टी से प्रमुख और भाजपा के पूर्व वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। तिवाड़ी ने सांगानेर में जनसंपर्क के दौरान यह घोषणा की। तिवाड़ी ने कहा जिस तरह से मैंने राजस्थान में भाजपा के विधायक प्रत्याशी के तौर पर पहला पर्चा भरकर शगुन का काम किया था, ठीक उसी तरह भारत वाहिनी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर 12 नवंबर को पहला पर्चा भरकर वाहिनी की जीत में शगुन का काम करुंगा।

आपको बता दें कि भारत वाहन पार्टी के प्रमुख तिवाड़ी ने प्रदेश की सभी सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर रखा है। तिवाड़ी खुद चूंकि सीकर इलाके से आते हैं, लिहाजा सीकर, जयपुर, झुंझुनूं सहित कई इलाकों में उनका प्रभाव है। तीसरे मोर्चे को मजबूत बनाने के लिए तिवाड़ी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इस मुहिम में उनके साथ खड़े निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल भाजपा और कांग्रेस की सूचियां जारी होने के बाद नामांकन दाखिल करेंगे।

इधर, खबर यह है कि सोमवार को भाजपा और कांग्रेस की सूचियों का ऐलान होने के साथ ही कई उम्मीदवार अपने नामांकन पत्र सोमवार को ही दाखिल कर सकते हैं।

बिना डॉक्टर चल रही डिस्पेंसरी, मरीजों का हाल बेहाल

चुनाव ड्यूटी से बचने के लिए नहीं चलेगा बहाना, इनसे मांगा स्पष्टीकरण…

कांग्रेस में टिकटों पर विवाद होने पर ये चार नेता संभालेंगे हालात

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular