Friday, September 20, 2024
Hometrendingपेंशन सहित चार मांगों को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन, ज्ञापन दिए

पेंशन सहित चार मांगों को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन, ज्ञापन दिए

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) में प्रांतीय आह्वान के तहत आज शिक्षकों एवं कर्मचारियों की चार सूत्री मांगों को लेकर उपखंड अधिकारी बीकानेर, लूणकरणसर, कोलायत में प्रदर्शन करके ज्ञापन दिया।

जिलाध्यक्ष आनंद पारीक ने बताया कि मांग पत्र में प्रमुख मांगे केंद्र सरकार द्वारा कार्मिकों के लिए लाई गई यूनिफाइड पेंशन योजना राज्य के कर्मचारी शिक्षकों पर लागू नहीं करने, पुरानी पेंशन योजना ही निरंतर जारी रखने, शिक्षकों के लिए स्थानांतरण नीति नियम बनाकर अति शीघ्र स्थानांतरण किए जाने, विशेष तौर से तृतीय श्रेणी शिक्षकों की स्थानांतरण प्रक्रिया शीघ्र प्रारंभ की जाए, पिछले चार सत्रों से विभिन्न संवर्गों के शिक्षकों की पदोन्नति नहीं हो रही अति शीघ्र विभागीय पदोन्नति समिति द्वारा सभी स्तर के शिक्षकों की पदोन्नति की जाए।

संगठन के सत्र 2024 25 के मांग पत्र में वर्णित समस्याओं के निराकरण के लिए त्वरित कार्यवाही की जावे। ज्ञापन देने वालों में संगठन के प्रांतीय सलाहकार मंडल के अध्यक्ष सुभाष आचार्य, प्रदेश महामंत्री यतीश वर्मा, जिला अध्यक्ष आनंद पारीक, जिला मंत्री गोविंद भार्गव, जिला उपाध्यक्ष गोपाल पारीक, जिला कोषाध्यक्ष मोहम्मद असलम समेजा, हरीश बागवानी, रामचंद्र चौधरी, मोहम्मद अख्तर कामिल, फिरोज खान, सागरमल गोदारा, अरुण कांत वर्मा आदि शिक्षक नेता उपस्थित थे। लूणकरणसर से गुलबनाथ योगी के नेतृत्व में और श्री कोलायत से भंगा सिंह यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन करके ज्ञापन दिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular