डीजीपी सहित 5 अफसरों के खिलाफ इस आईपीएस ने खोला मोर्चा

354
rajasthan police
rajasthan police
जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। राजस्थान में हमेशा विवादों में रहने वाले आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ. पी. गल्होत्रा और हनुमानगढ़ के पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जयपुर के शिप्रापथ थाने में  शिकायत दर्ज कराई है। आईपीएस चौधरी का कहना है कि उनकी पत्नी मुकुल चौधरी झालरापाटन से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही हैं। इसके चलते उनकी पत्नी के खिलाफ षड्यंत्र रच कर गिरफ्तारी वारंट जारी करवाया गया है ।
चौधरी ने शिकायत में लिखा है कि पुलिस सिर्फ एक पक्ष को ही सुन रही है, जबकि दूसरे पक्ष कि कोई भी सुनवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस महानिदेशक ने हनुमानगढ़ पुलिस पर दबाव डालते हुए मुकुल चौधरी सहित अन्य लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के निर्देश दिए हैं।
गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी ने भी इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार देते हुए कहा कि जनाधार मेरे साथ है और चुनाव में सीएम वसुंधरा राजे सरकार को पटखनी देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गौरतलब है कि एक स्कूल पर कब्जा करने के विवाद में हनुमानगढ़ पुलिस ने आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी और सास एवं पूर्व मंत्री शशि दत्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं।