आपकी जेब का पैसा छीनकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया : राहुल

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार के पास किसानों का कर्जा माफ करने के लिए पैसा नहीं है, लेकिन देश के सबसे अमीर लोगों का उन्होंने साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये कर्जा माफ कर दिया। वह पैसा आपका था, लेकिन उन्होंने आपकी जेब से छीनकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया।

राहुल गांधी बुधवार को सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज मैदान से बीकानेर संभाग की संकल्प महारैली को संबोधित कर रहे थे। राजस्थान विधानसभा चुनाव का बिगुल बजाते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार आने वाली है जो मजदूर के पास जाकर उनकी मन की बात सुनेगी और हमारे मुख्यमंत्री, मंत्री और अफसरों के दरवाजे हर समय आम आदमी के लिए खुले रहेंगे।

उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, मेहुल मोदी को 35 हजार करोड़ रुपये, विजय माल्या 9 हजार करोड़ और ललित मोदी को दस हजार करोड़ रुपये दे सकती है, लेकिन देश के किसान मुंह ताकते ही रह जाते हैं। उन्होंने कहा यही 35 हजार करोड़ रुपये में बीकानेर पापड़ भुजिया बनाने वालों को दिए जाते तो लाखों लोगों को रोजगार मिलता। हमारी सरकार जैसे ही सत्ता में आएगी किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि आज

 को लेकर देश के युवाओं के सामने आंख से आंख मिलाकर नहीं देख सकते।

सभा में उमड़ी भीड़ से उत्साहित राहुल, मोदी-वसुंधरा पर जमकर बरसे

राहुल का बीकानेर दौरा : रैली के लिए पहुंच रहा कांग्रेसजनों का रैला, जानिये ताजा अपडेट…