सलमान के वकील को मिल रही धमकियां

1170
salman khan file photo
salman khan file photo

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज)। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई शुरु हो गई है। सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे हैं। उधर, कोर्ट जाने से पहले सलमान के वकील महेश बोड़ा ने दावा किया कि उन्हें धमकियां मिल रही है। बोड़ा ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आए। इसके बावजूद वह सलमान के केस से जुड़े रहेंगे।

गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने दो दशक पुराने दो काले हिरणों के शिकार का दोषी पाते हुए सलमान को पांच साल की कैद और 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। सलमान के वकील ने भरोसा जताया कि आज जमानत मिल जाएगी। कोर्ट में सलमान की दोनों बहनों के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद हैं। वहीं कोर्ट के बाहर बिश्नोई समाज के लोग भी इक_ा हुए हैं। इससे पहले सुबह करीब आठ बजे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और उनके वकील आनंद देसाई जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचे। आनंद देसाई के पास कुछ फाइलें थी। वकील ने सलमान से कुछ बातचीत की और फाइलों पर उनके हस्ताक्षर लिए।

कैदी नंबर 106

52 वर्षीय सलमान को कैदी नंबर-106 मिला और उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया है। उन्हें सजा तीन साल से ज्यादा की मिली है, इसलिए जमानत के लिए अर्जी सत्र अदालत में लगाई गई, लेकिन तत्काल सुनवाई नहीं हो पाई। जमानत मिलने तक उन्हें जेल में रहना होगा। सलमान को जिस बैरक नंबर दो में रखा गया है, वहां का सुरक्षा घेरा चार स्तरीय है। यहां तक किसी अन्य व्यक्ति की पहुंच नहीं होती। बताया गया है कि इस बैरक में सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण लोगों को ही रखा जाता है। गौरतलब है कि पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने कुछ महीने पहले ही कोर्ट में पेशी के दौरान सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस खुद तो भरतपुर जेल में है, लेकिन उसके 20 साथी जोधपुर जेल में बंद हैं। पुलिस ने जेल प्रशासन को पत्र लिख कर सलमान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने को कहा है।